logo-image

फिल्म कश्मीर फाइल्स को करने के बाद एक्टर दर्शन कुमार का बढ़ा भाव

फिल्म कश्मीर फाइल्स को लोगों ने जबरदस्त प्यार दिया. आज तक फिल्म की चर्चा हो रही है. फिल्म के हर एक किरदार को लोगों ने खूब सराहा, जिसमें से एक दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) हैं.

Updated on: 04 Jun 2022, 11:36 AM

नई दिल्ली :

फिल्म कश्मीर फाइल्स को लोगों ने जबरदस्त प्यार दिया. आज तक फिल्म की चर्चा हो रही है. फिल्म के हर एक किरदार को लोगों ने खूब सराहा, जिसमें से एक दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) हैं. इन दिनों एक्टर का करियर ग्राफ तेजी से आगे बढ़ रहा है. वो (Darshan Kumaar) अपनी सफलता का जबरदस्त फायदा उठाते हुए दिख रहे हैं. लेकिन इतना कुछ हासिल करने के लिए एक्टर को काफी मेहनत करनी पड़ी है यूं ही उनको सबकुछ हासिल नहीं हुआ है. हाल ही में एक्टर ने अपनी एक्टिंग जर्नी को लोगों से शेयर किया किया है, जिसकी खूब चर्चा हो रही है. 

यह भी जानिए -  इस एक्ट्रेस के पति का इल्जाम शादी के 8 साल बीत जाने पर भी छूने नहीं दिया

आपको बता दें, दर्शन कुमार (Darshan Kumaar) ने कहा है- 'ओटीटी ने निश्चित रूप से मेरे लिए खेल बदल दिया है और मैं चीजों के केंद्र में हूं. एक अभिनेता के रूप में एक बार जो मैंने उद्योग में शामिल होने की कामना की थी, वह मुझे उस सपने को जीने के लिए मिल रहा है. अच्छे काम और केंद्रीय पात्रों की पेशकश के साथ, मैं वास्तव में दुनिया के शीर्ष पर हूं. मेरी पिछली रिलीज़ द कश्मीर फाइल्स के बाद, जिसने ₹300 करोड़ क्लब में प्रवेश किया, निर्माता जो हमेशा मेरे साथ काम करना चाहते थे, वे सबसे ज्यादा खुश हैं क्योंकि वे अब मुझ पर भरोसा कर सकते हैं और निर्माता भी ढूंढ सकते हैं.

इसलिए काम पूरी गति से हो रहा है और मुझे अपनी मेहनत का फल मिल रहा है. इसके अलावा भी एक्टर ने काफी कुछ शेयर किया है. उनके द्वारा कही गई बातें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. फैंस इसपर पॉजिटिव कमेंट्स भी कर रहे हैं.