logo-image

इस एक्ट्रेस के पति का इल्जाम शादी के 8 साल बीत जाने पर भी छूने नहीं दिया

एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी (varsha priyadarshini) इन दिनों सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में हें. उनके चर्चा में आने की वजह बहुत ही हैरान करने वाली है.

Updated on: 04 Jun 2022, 10:07 AM

नई दिल्ली :

शादीशुदा जिंदगी हर किसी की खुशहाल हो ऐसा जरुरी नहीं है. ऐसा ही कुछ एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी (varsha priyadarshini) के साथ है. उनकी शादीशुदा जिंदगी पर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. इन दिनों वो अपने किसी प्रोजेक्ट्स से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में बनी हुई है. एक्ट्रेस को लेकर ये खबर आ रही है कि उनका तलाक हो रहा है. लेकिन लोगों को हैरानी इस बात पर नहीं हो रही है कि उनका तलाक हो रहा है. दरअसल, लोगों के हैरानी कारण उनके तलाक की वजह है. एक्ट्रेस के पति ने ये इल्जाम लगाया है कि प्रियदर्शिनी और उनकी शादी को 8 साल पूरे हो गए हैं लेकिन उन्होंने आज तक खुद को छूने नहीं दिया है, जिस वजह से वो उन्हें तलाक दे रहे हैं.

यह भी जानिए -  फिल्‍म 'अंदाज' को लेकर 19 साल बाद हुआ चौंकाने वाला खुलासा, लीड एक्ट्रेस सुन भड़क सकती हैं...

आपको बता दें, पॉपुलर उड़िया एक्ट्रेस वर्षा प्रियदर्शिनी (varsha priyadarshini) उड़िसा से बीजेडी सांसद अनुभव मोहंती की पत्नी हैं. हालांकि, दोनों का शादीशुदा रिश्ता अब टूटने की कगार पर हैं. उनके पति ने आरोप लगाया है कि वर्षा (varsha priyadarshini) ने शादी के आठ साल बाद भी उन्हें खुद को छूने तक नहीं दिया और पूरे मामले का अनुभव सोशल मीडिया पर एक वीडियो जरिए शेयर किया है. जब भी उनके पति वर्षा के करीब आने की कोशिश करते वह उन्हें हर बार मना देती.

शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध ना बना पाने की वजह से अनुभव मानसिक तनाव के भी शिकार हो चुके. जब भी उनके करीब आने की कोशिश करते वह उन्हें हर बार मना देती. शादी के इतने साल बीत जाने के बाद भी पत्नी के साथ शारीरिक संबंध ना बना पाने की वजह से अनुभव मानसिक तनाव के भी शिकार हो चुके हैं.