logo-image

Sunny Deol Gets Emotional: लेखक राजकुमार संतोशी ने ऐसा क्या कहा, जिसे सुन रो पड़े सनी देओल, जानें 

Sunny Deol Crying: अपने करियर के बुरे दौर के बारे में बात करते हुए 'गदर 2' स्टार सनी देओल भावुक हो गए. जब फिल्म निर्माता राजकुमार संतोषी ने उनके बारे में बहुत कुछ कहा तो उनकी आंखों में आंसू आ गए.

Updated on: 22 Nov 2023, 09:59 AM

New Delhi:

Sunny Deol Gets Emotional: सनी देओल (Sunny Deol) की इमेज एक ऐसे माचो मैन की है जो अपने ढाई किलो का हाथ से आसानी से हैंडपंप उखाड़ सकता है. लेकिन उनके बाहरी रूप को देखकर लोग उनके बारे में जो सोचते हैं, उसके विपरीत वह बहुत इमोशनल इंसान हैं. हाल ही में, 'गदर 2' (Gadar 2) एक्टर चल रहे IFFI 2023 (International Film Festival Of India) के दौरान लोगों से भरे एक कमरे के सामने रो पड़े. ऐसा क्यों हुआ, यह जानने के लिए आर्टिकल पूरा पढ़ें.

दर्शकों के सामने सनी देओल की आंखों में आए आंसू 
एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) को किसी परिचय की जरूरत नहीं है. उन्होंने अपने शानदार करियर में लगभग 90 फिल्मों में से कई फिल्मों में सराहनीय प्रदर्शन किया है. हालाँकि, एक समय ऐसा भी आया जब उनके पास काम नहीं था जिसने उन्हें अपने जीवन के सबसे बुरे दौर में धकेल दिया. गोवा में चल रहे 54वें भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक चर्चा के दौरान, जब अभिनेता ने मुश्किल हालात के बारे में बात की तो उनकी आंखों में आंसू आ गए.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

उनके साथ मंच साझा करते हुए लेखक राजकुमार संतोषी थे जिन्होंने कहा, “मेरा मानना ​​है कि इंडस्ट्री ने सनी की प्रतिभा के साथ न्याय नहीं किया है. लेकिन भगवान ने न्याय किया है.” अपने बारे में ऐसे शब्द सुनकर 'अपने' एक्टर भावुक हो गए.

सनी देओल ने अपने सफर के बारे में क्या कहा?
सनी अपने करियर में असफलता से जूझने के बारे में हमेशा मुखर रहे हैं. इवेंट में हीरोज एक्टर ने कहा, “मैं सच में बहुत भाग्यशाली रहा हूं. मैं बहुत ज्यादा भावुक हो जाता हूं, यही मेरी समस्या है. उन्होंने कहा कि वह भाग्यशाली था कि उन्होंने फिल्म निर्माता राहुल रवैल के साथ शुरुआत की, जिन्होंने उन्हें बेताब, अर्जुन और समुंदर जैसी तीन खूबसूरत फिल्में दीं. उन्होंने आगे कहा, “कुछ ने काम किया, कुछ ने नहीं किया. लेकिन वो फिल्में आज भी लोगों को याद हैं. मैं अपनी फिल्मों की वजह से यहां खड़ा हूं.” उन्होंने आगे कहा कि 2001 की उनकी रोमांटिक एक्शन-ड्रामा फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' जबरदस्त हिट होने के बावजूद उन्हें काफी संघर्ष करना पड़ा.

यह भी पढ़ें - Kartik Aryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने पेट डॉग के साथ मनाया 33वां जन्मदिन, शेयर की क्यूट फोटो 

सनी देओल ने आगे कहा, “मेरा संघर्ष का दौर शुरू हो गया था क्योंकि मुझे विषय या स्क्रिप्ट की पेशकश नहीं की गई थी और चीजें नहीं हो रही थीं. हालांकि मैंने बीच में कुछ फिल्में कीं, लेकिन उनमें 20 साल का अंतर था. लेकिन मैंने हार नहीं मानी. मैं हमेशा आगे बढ़ रहा था. मैं फिल्मों में शामिल हुआ क्योंकि मैं अभिनेता बनना चाहता था, स्टार नहीं.'' अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपने पिता धर्मेंद्र की फिल्में देखी हैं और उस तरह की फिल्में करना चाहते थे.