logo-image

Kartik Aryan Birthday: कार्तिक आर्यन ने पेट डॉग के साथ मनाया 33वां जन्मदिन, शेयर की क्यूट फोटो 

Happy Birthday Kartik Aryan: 22 नवंबर को कार्तिक आर्यन आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं. चंदू चैंपियन एक्टर ने अपने बड़े दिन पर पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ एक बर्थडे सेलिब्रेट किया. कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी उन्हें इस दिन की शुभकामनाएं दी हैं.

Updated on: 22 Nov 2023, 08:32 AM

New Delhi:

Happy Birthday Kartik Aryan: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan Birthday) कई बड़ी प्रोजेक्ट्स और सुर्खियों में रही फिल्मों का हिस्सा रहे हैं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ दिया. जिन सालों में उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में काम किया है, वे अपने वफादार फैंस का प्यार पाने के लिए लकी रहे हैं. आज यानी 22 नवंबर को सुपरस्टार अपना 33वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस मौके पर उन्होंने जन्मदिन का अपना जश्न मनाते हुए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. 

कार्तिक आर्यन ने अपना जन्मदिन पेट डॉग कटोरी आर्यन के साथ मनाया
22 नवंबर को जैसे ही घड़ी में 12 बजे, अभिनेता एक साल और बड़े हो गए. कुछ मिनट पहले, उन्होंने मोमबत्ती बुझाते हुए और इच्छा करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी. फोटो में वह प्रार्थना करने में पूरी तरह से बिजी हैं, उनका पेट डॉग, कटोरी आर्यन, अभिनेता की गोद में केक को प्यार से देखता है. फ्रेडी एक्टर अपने जन्मदिन पर ढेर सारे गुब्बारे, केक और अपने प्रियजनों के साथ लाए. प्यारी तस्वीरें शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "सभी के प्यार के लिए आभारी हूं."

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

सेलिब्रिटी डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​ने अएक्टर को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं देने का अवसर लिया. कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो." अभिनेत्री रवीना टंडन ने भी "हैप्पी बर्थडे" कमेंट किया.

एक्टर से बनने पहले इंजीनियर थे कार्तिक
कार्तिक आर्यन ने अपने करियर की राह इंजीनियरिंग से बदलकर एक्टिंग की ओर की थी और उनके फैंस को खुशी होगी कि उन्होंने यह छलांग लगाई. 2011 में लव रंजन द्वारा निर्देशित अपनी पहली फिल्म प्यार का पंचनामा की जबरदस्त सफलता के साथ, उन्होंने यह साफ कर दिया कि वह यहीं रहेंगे. पिछले एक दशक में, उन्होंने सफलता और विफलता का स्वाद चखा, लेकिन अपने लाखों फैंस के प्यार से वह अभिभूत थे. अपने जन्मदिन पर एक्टर ने जताया आभार.

यह भी पढ़ें - Tanuj Virwani Engagement: पुरानी जींस एक्टर तनुज विरवानी ने गर्लफेंड संग की सगाई, देखें रोमांटिक PICS

कार्तिक आर्यन का वर्क फ्रंट
उन्होंने साल की शुरुआत कृति सेनन के साथ शहजादा में काम करके की, इसके बाद रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की 'तू झूठी मैं मक्कार' में एक छोटी सी भूमिका निभाई. उनकी अगली फिल्म, 'सत्यप्रेम की कथा' को आलोचकों और फैंस से समान रूप से रिव्यूज मिले और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की. प्रेजेंट में, वह अपनी ड्रामा फिल्म 'चंदू चैंपियन' की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं, जिसमें एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और श्रद्धा कपूर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं. निर्देशक कबीर खान द्वारा निर्देशित यह फिल्म 14 जून, 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने की उम्मीद है.