logo-image

Kantara 2 : फिल्म पर चल रहा है काम, स्क्रिप्टिंग के लिए कर्नाटक के जंगलों में पहुंचे ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty)की हिट फिल्म कांतारा को दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया. अब फैंस इसके दूसरे पार्ट (Kantara 2) का इंतजार कर रहे हैं, जिसको लेकर हाल ही में एक खुलासा हुआ है कि ऋषभ शेट्टी इस समय बहुप्रतीक्षित फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं.

Updated on: 22 Jan 2023, 08:01 PM

नई दिल्ली :

ऋषभ शेट्टी (Rishab Shetty) की ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म कांतारा ने दर्शकों के दिल में एक अहम जगह बनाई है. लोगों ने इस फिल्म को इतना प्यार दिया कि अब फिल्म के निर्देशक ने इसके दूसरे पार्ट पर काम करना शुरू कर दिया है. ऋषभ शेट्टी कांतारा 2 (Kantara 2) लाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. ऋषभ शेट्टी फिल्म का अभिनय और निर्देशन दोनों करेंगे. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋषभ शेट्टी इस समय बहुप्रतीक्षित फिल्म की स्क्रिप्टिंग कर रहे हैं.

वहीं होम्बले स्टूडियोज ने हाल ही में अगले पांच साल में फिल्मों और सीरीज में 30 अरब रुपये का निवेश करने का वादा किया है. होम्बले प्रोडक्शंस के संस्थापक विजय किरगंदूर ने एक मीडिया संस्थान से बात करते हुए कहा कि ऋषभ शेट्टी ने फिल्म पर काम करना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें : Emergency : कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी के लिए अपनी सभी संपत्तियों को रखा था गिरवी, खुलासा कर किया हैरान

उन्होंने कहा कि, 'ऋषभ अब कहानी लिख रहे हैं और फिल्म के रिसर्च को लेकर दो महीने के लिए अपने लेखन सहयोगियों के साथ कर्नाटक के जंगलों में हैं.' विजय ने यह भी खुलासा किया कि 'टीम जून में शूटिंग शुरू करने की योजना बना रही है, क्योंकि शूटिंग के एक हिस्से में बारिश के मौसम की आवश्यकता होती है. उन्होंने यह भी पुष्टि की कि उनका इरादा अगले साल अप्रैल या मई में पूरे भारत में फिल्म रिलीज करने का है.' उन्होंने यह भी कहा कि, 'कांतारा 2 का बजट पहली फिल्म से काफी बड़ा होगा.'

बता दें कि उन्होंने आगे कहा, 'कांतारा इतनी सफल है कि हम आगे जो भी करें वह बड़ा होना चाहिए, क्योंकि उम्मीदें अधिक हैं. हम कलाकारों में कुछ नाम जोड़ेंगे लेकिन हम इसे पहली फिल्म के समान रखेंगे.' खैर इन बातों से यह तो साफ हो गया कि फिल्म का दूसरा पार्ट आएगा. लोग इस न्यूज से काफी ज्यादा खुश हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, कांतारा 2 (Kantara 2) गांववालों, देवता और परेशान राजा के बीच के रिश्ते को एक्सप्लोर करेगी. ऋषभ शेट्टी की कांतारा पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट साबित हुई थी. फिल्म ने पहले अपने कन्नड़-भाषा में उड़ान भरी, और बाद में जब फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज़ हुई तो धमाल ही मच गया. लोगों ने इसे दिल खोलकर अपना प्यार दिया.