logo-image

Emergency : कंगना रनौत ने फिल्म इमरजेंसी के लिए अपनी सभी संपत्तियों को रखा था गिरवी, खुलासा कर किया हैरान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ (Emergency) को लेकर कई हैरान कर देने वाले खुलासे किए हैं, जिसे जानकर हर किसी के होश उड़ गए हैं.

Updated on: 21 Jan 2023, 01:23 PM

नई दिल्ली :

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपने बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं. अदाकारा ने हाल ही में अपने बेबाकी का परिचय देकर लोगों को हैरान कर दिया है. उन्होंने इसके लिए अपने इंस्टाग्राम हैंडल का सहारा लिया है. कुछ घंटे पहले कंगना ने एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने कई सारे खुलासे किए हैं. जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' की शूटिंग पूरी हो गई है, जिसकी कुछ झलक साझा करते हुए उन्होंने भावनात्मक नोट लिखा और अपने संघर्षों को अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते हुए लिखा, 'आज जब मैं एक कलाकार के रूप में इमरजेंसी की शूटिंग कर रही हूं... मेरे जीवन का एक बेहद शानदार चरण अपने पूर्ण समापन पर आ रहा है... ऐसा लग रहा है कि मैंने इसे आराम से पार कर लिया लेकिन सच्चाई इससे बहुत दूर है...अपनी सभी संपत्तियों को गिरवी रखते हुए, पहले शेड्यूल के दौरान डेंगू हो गया था, लो ब्लड सेल काउंट के बावजूद मैंने शूटिंग की. एक इंसान के दौर पर मेरे चरित्र की गंभीर परीक्षा हुई.'

यह भी पढ़ें :  SSR Birthday: सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनकी बहन ने किया उन्हें विश, हुईं भावुक 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना (Kangana Ranaut) ने अपनी बात को पूरा करते हुए लिखा, 'मैं सोशल मीडिया पर अपनी भावनाओं के बारे में बहुत खुली रही हूं, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैंने यह सब साझा नहीं किया क्योंकि मैं लोगों को अनावश्यक रूप से चिंता करते हुए नहीं देखना चाहती थी, इसके साथ ही जो मुझे गिरते हुए देखना चाहते हैं और इसके लिए सब कुछ कर रहे हैं. मैं उन्हें अपने दर्द का सुख नहीं देना चाहती थी. साथ ही मैं आप सभी के साथ साझा करना चाहती हूं कि यदि आप मानते हैं कि केवल अपने सपनों के लिए कड़ी मेहनत करना या जो आप चाहते हैं, उसके लिए पर्याप्त है, फिर से सोचें क्योंकि यह सच नहीं है…

अपनी सीमा से परे परीक्षा लें और आपको टूटना नहीं चाहिए, जब तक आप कर सकते हैं तब तक अपने आप को पकड़ो…यदि जीवन आपको बख्शता है तो आप भाग्यशाली हैं, लेकिन यदि यह नहीं है तो आप धन्य हैं…यदि आप टूटते हैं और टुकड़ों में बिखर जाते हैं…जश्न मनाते हैं…क्योंकि यह है आपके लिए दूसरे जन्म का समय है,' अपनी बात को पूरा करने के साथ एक्ट्रेस ने इमरजेंसी की टीम का शुक्रिया अदा किया और अपने फैंस को यह भी आश्वासन दिया कि वो अभी सुरक्षित स्थान पर हैं और चिंता की कोई बात नहीं है.

आपको बता दें कि फिल्म ‘इमरजेंसी’(Emergency) भारत के आपातकाल दौर पर आधारित है. इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाती नजर आएंगी. एक्ट्रेस के अलावा इस फिल्म में भूमिका चावला, मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, विशाख नायर, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक हैं. यह फिल्म इसी साल रिलीज होगी.