logo-image

SSR Birthday: सुशांत सिंह राजपूत की जयंती पर उनकी बहन ने किया उन्हें विश, हुईं भावुक 

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी एक्टर अपने फैंस की यादों में बसे हुए हैं.

Updated on: 21 Jan 2023, 08:08 AM

New Delhi:

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आज इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन आज भी एक्टर अपने फैंस की यादों में बसे हुए हैं. बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने 14 जून, 2020 को पूरे देश में सदमे की लहरें ला दी थी. आज भी कोई उनकी मौत के असल कारण को समझ नहीं पा रहा है. आज वही सबके चहेते एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की जयंती है. इस खास अवसर पर फैंस और चाहने वालों ने दिवंगत अभिनेता को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट शेयर किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shweta Singh Kirti (@shwetasinghkirti)

आपको बता दें कि, इस मौके पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपने भाई को श्रद्धांजलि दी. श्वेता ने इंस्टाग्राम हैंडल पर सुशांत और अपने भतीजी और भतीजे की पुरानी तस्वीरों का एक कोलाज के साथ शेयर किया. श्वेता ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई...आप जहां भी हों हमेशा खुश रहें (मुझे ऐसा लगता है कि आप शिव जी के साथ कैलाश में घूम रहे होंगे) हम आपको बहुत प्यार करते हैं. कभी-कभी आपको नीचे देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना जादू किया है. आपने अपने जैसे सोने के दिल के साथ इतने सारे सुशांत को जन्म दिया. मुझे तुम पर बहुत गर्व है मेरे बच्चे और हमेशा रहेगा. #sushantday #sushantmoon, ".

यह भी पढ़ें -  Rahul-Athiya Wedding: राहुल और अथिया पति-पत्नी बनने को हैं तैयार, आएंगे इतने महमान

श्वेता के इस सोशल मीडिया पोस्ट पर नेटिज़न्स ने अपने रिएक्शन्स भी दिए. एक फैन ने लिखा, "सबसे शुद्ध और सबसे मजबूत आत्मा को जन्मदिन की शुभकामनाएं. हम हमेशा आपसे प्यार करते हैं और हमेशा करते रहेंगे #SushantDay #JusticeForSushantSinghRajput करेंगे." एक अन्य ने कमेंट किया, "हैप्पी बर्थडे मल्टीटैलेंटेड मैन. आशा है कि आप वहां खुश होंगे, हम हमेशा आपके लिए यहां से प्रार्थना करते हैं. " एक और यूजर ने कमेंट में लिखा "जन्मदिन मुबारक हो सुशांत. भगवान श्वेता और पूरे परिवार को आशीर्वाद दें. इस दिन को सुशांत के साथ मनाना चाहिए."

आपको बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमय मौत की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा की जा रही है और उनके फैंस और परिवार को न्याय का इंतजार है.