logo-image

श्रद्धा कपूर बिना मेकअप दिखती हैं बेहद खूबसूरत, Photos हुईं वायरल

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फैंस के बीच काफी फेमस हैं इंस्टाग्राम पर श्रद्धा को 68.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. श्रद्धा भी फैंस के साथ समय-समय पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं

Updated on: 25 Jan 2022, 03:47 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की गिनती उन एक्ट्रेसेस में होती है जो बिना मेकअप के तस्वीरें शेयर करने में हिचकिचाती नहीं हैं.  श्रद्धा कपूर ने इंस्टाग्राम पर कॉफी पीते हुए कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनका बिना मेकअप लुक नजर आ रहा है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं. तस्वीरों में श्रद्धा कपूर का कॉफी मग लेकर पोज दे रही हैं जिसमें उनका खिलखिलाता चेहरा बहुत प्यारा लग रहा है. श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की तस्वीर को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Mouni Roy Wedding : गोवा के लिए निकलीं मौनी रॉय, बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग लेंगी सात फेरे

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) फैंस के बीच काफी फेमस हैं इंस्टाग्राम पर श्रद्धा को 68.4 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. श्रद्धा भी फैंस के साथ समय-समय पर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बीते दिनों श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) ने बेडरूम पिक्स  शेयर की थीं. जिनमें उनका बिना मेकअप लुक भी उतना ही खूबसूरत लग रहा था, जितना वो तैयार होकर लगती हैं. श्रद्धा कपूर के फैंस कमेंट में उनके बिना मेकअप लुक की तारीफ कर रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर एक्टिंग, खूबसूरती के साथ-साथ अपनी फिटनेस के लिए भी लोगों के बीच पॉपुलर हैं. श्रद्धा फैंस के साथ अपने फिटनेस टिप्स शेयर करती रहती हैं. श्रद्धा (Shraddha Kapoor) फिटनेस के लिए वर्कआउट के साथ खास डाइट प्लान को भी फॉलो करती हैं.

श्रद्धा समय-समय पर इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ फिटनेस वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. यहां देखें उनके कुछ वीडियो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha ✶ (@shraddhakapoor)

श्रद्धा कपूर फिटनेस के लिए खास डाइट प्लान भी फॉलो करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह नाश्ते में पोहा, उपमा या फिर अंडा खाना पसंद करती हैं. इसके बाद लंच में श्रद्धा कपूर रोटी-सब्जी, दाल और सलाद खाना पसंद करती हैं. डिनर में श्रद्धा को हल्का खाना पसंद है इसलिए वह ग्रिल्ड फिश या फिर फिश करी के साथ 1 रोटी या फिर ब्राउन लेती हैं.