logo-image

Mouni Roy Wedding : गोवा के लिए निकलीं मौनी रॉय, बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग लेंगी सात फेरे

सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी जिसके कुछ समय बाद ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी

Updated on: 25 Jan 2022, 02:45 PM

नई दिल्ली:

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेर चुकीं मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो एयरपोर्ट का है. मौनी रॉय को फोटोग्राफर्स ने तब  स्पॉट किया जब वो अपनी शादी के लिए गोवा की फ्लाइट पकड़ने वाली थीं. मौनी रॉय (Mouni Roy) गोवा में ही अपने बॉयफ्रेंड से शादी करने वाली हैं.  दोनों गोवा (Goa) के बीच (Beach) पर अपने दोस्तों और करीबियों की मौजूदगी में 27 जनवरी 2022 यानी की इसी गुरुवार को एक दूसरे के हो जाएंगे.

यह भी पढ़ें: Badhaai Do Trailer: भूमि पेडनेकर से शादी करेंगे राजकुमार राव, परिवार को ऐसे देंगे चकमा

मौनी रॉय (Mouni Roy) के होने वाले पति सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) का जन्म बेंगलुरु में हुआ था. पेशे से बिजनेसमैन सूरज नांबियार का अधिकतर बिजनेस दुबई में है. सूरज एक इन्वेस्टमेंट बैंकर भी हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय (Mouni Roy) की संगीत और हल्दी सेरेमनी 26 जनवरी को होगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

सूरज नांबियार और मौनी रॉय की पहली मुलाकात दुबई में हुई थी जिसके कुछ समय बाद ही दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी थी. हालांकि दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की, लेकिन उन्हें पार्टियों में अक्सर ही साथ देखा गया. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने सूरज और उनके परिवार के साथ साल 2021 का न्यू ईयर भी सेलिब्रेट किया था और बाद में मार्च के महीने में, वह सूरज के माता-पिता से उनकी करीबी दोस्त मंदिरा बेदी के घर पर भी मिलीं थी. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. जिसके बाद से दोनों के अफेयर की खबरें वायरल होने लगी थीं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

मौनी रॉय (Mouni Roy) के बारे में बात करें तो उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर टीवी जगत और बॉलीवुड में खास पहचान बना ली है. मौनी की फैन फॉलोइंग का अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि उनको इंस्टाग्राम पर 21 मिलियन से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. मौनी सोशल मीडिया पर अक्सर ही फैंस के साथ अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.