logo-image

करिश्मा की इस लुक से पास में खड़ी करीना कपूर भी लगने लगीं फीकी

अपने ग्लैमर लुक को लेकर समय-समय पर चर्चा में बनी रहती हैं करिश्मा

Updated on: 25 Aug 2021, 04:16 PM

highlights

  • अंबानी की डिनर पार्टी में शामिल हुई थी करिश्मा कपूर
  • सेक्सी कपड़े से पार्टी में आकर्षित कर रही थी करिश्मा
  • फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं

मुंबई:

बॉलीवुड में करिश्मा कपूर ग्लैमर का प्रयायवाची मानी जाती रही हैं। वह भले ही फिल्मों से अब दूरी बना ली हों, लेकिन वह अपने ग्लैमर लुक को लेकर समय-समय पर चर्चा में बनी रहती हैं। करिश्मा जो कपड़े पहनी दिख जाएं, वह आकर्षण का केंद्र निश्चित बन जाता है। फिल्मी पर्दे से दूर रहने के बाद भी वह अपनी स्टाइल और कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीडिया के सामने जब भी कोई नया लुक सामने आता है तब-तब सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफार्म्स पर संबंधित तस्वीर तेजी से शेयर किया जाता है। यकीनन करिश्मा के फैन्स के दिल की धड़कनों को बढ़ाने के लिए यह काफी है।

ये भी पढ़ें : करीना कपूर की बोल्डनेस ने सारा अली खान के हॉट लुक को दी मात, VIRAL तस्वीरें 

करीब 47 की उम्र में करिश्मा के जलवे अब भी लोगों को दीवाना बना रहे हैं। बड़े पर्दे की दुनिया से दूर करीना फिलहाल कुछ रियालिटी शोज में बतौर मेहमान शिरकत करती रहती हैं। कपड़े और पहनावे आज भी लोगों को पुरानी करिश्मा की याद दिलाते रहते हैं। इससे पहले हाल ही में करिश्मा का जलवा फिर से देखने को मिला था जब वह लाल चमकीली ड्रेस में परी लग रही थीं। 
बॉलीवुड की किसी भी पार्टी में जब भी करिश्मा और करीना शिरकत करने पहुंचती हैं तो वहां दोनों बहनें खुद ब खुद चर्चा का विषय बन जाती हैं। फिल्मी पर्दे से दूरी बनाने के बाद भी करिश्मा आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। यही वजह है कि बी-टाउन की पार्टी सर्कल में भी करीना-करिश्मा का हमेशा ही बोलबाला रहा है, जिसकी सबसे बड़ी वजह दोनों बहनों का फैशन एंड स्टाइल है।

साल 2017 में बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी ने रूसी सुपर मॉडल और नेकेड हार्ट फाउंडेशन की संस्थापक नतालिया वोडियानोवा के लिए एक डिनर पार्टी का आयोजन किया था, जिसमें बी-टाउन गलियारे के कई स्टार्स मेहमान बनकर पहुंचे थे, जहां करिश्मा कपूर भी अपनी बहन करीना के साथ शामिल हुई थीं। इस पार्टी में करिश्मा के सामने करीना पूरी तरह फीकी नजर आ रही थी।