logo-image

करीना कपूर की बोल्डनेस ने सारा अली खान के हॉट लुक को दी मात, VIRAL तस्वीरें

करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं. इस दौरान वह बीच पर एन्ज़ॉय करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर की. वे अपनी बिकीनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती दिखाई दी.

Updated on: 23 Aug 2021, 05:48 PM

मुंबई:

करीना कपूर खान इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई हुई हैं. इस दौरान वह बीच पर एन्ज़ॉय करती हुई नज़र आई हैं. करीना ने अपनी बिकीनी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की है. वहीं दूसरी ओर सारा अली खान ने भी हाल ही में बिकनी पहनकर सेंशुअल फोटोशूट करवाया है. हालांकि, उनके सेक्सी लुक से ज्यादा बेबो के बोल्ड लुक की चर्चा होती दिखाई दे रही है. सारा अली खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की है. जो किसी का भी दिल चुराने के लिए काफी है. सारा इन अदाओं में बहुत ही कमाल की लग रहीं है.

                                         

बता दें, शूट के लिए सारा ने पीच कलर की हॉल्टर नेकलाइन की टू-पीस बिकीनी पहनी थी. इसके ऊपर वह स्नेक प्रिंट की वाइट कलर की शर्ट पहने दिखाई दी. नैचुरल मेकअप, कम ज्वेलरी, मेसी हेयर और परफेक्ट एक्सप्रेशन के साथ सारा की ये तस्वीरें बेहद ही गजब ढा रही थी. बता दें, सारा अली खान आए दिन इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. जो कि उनके फैंस को बेहद पसंद आती है. सारा की शेयर की गई तस्वीरों पर लाखों की तादाद में फैंस लाइक्स और कमेंट्स शेयर करते रहते हैं. दर्शकों को सारा का हर अंदाज़ बेहद पसंद आता है.   

                                                         

वहीं करीना कपूर लेटेस्ट फोटोज़ में प्लीजिंग नेकलाइन की ब्लैक बिकीनी ब्रा और उसके साथ हॉट पिंक बॉटम्स मैच करती दिखाई दी. जिसमें वह कहर बरपा रहीं थी. बिकिनी में करीना कपूर की ये तस्वीरे सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहीं हैं. साथ ही फैंस का बेहद प्यार और तारीफें पा रहीं हैं. दरअसल, करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) अपने पति सैफ अली खान के जन्मदिन को मनाने के लिए मालदीव घूमने गई हुई हैं. करीना जब से मालदीव में है वह लगातार अपनी ट्रिप की खूबसूरत तस्वीरें (social media) पर फैन्स के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में करीना ने अपने वहां से एक शानदार सेल्फी शेयर की है, जिसमें वो बेटे जेह (Jeh) के साथ नजर आ रही हैं.

                                               

मालदीव से शेयर की गई तस्वीरों में करीना की एक तस्वीर सैफ अली खान के साथ भी थी. बिकिनी में सैफ के साथ शेयर की गई ये तस्वीर फैंस के बीच खूब सुर्खियां बटोर रही है.