logo-image

तेजस्वी प्रकाश के अलावा ये एक्टर्स निभा सकते हैं नागिन 6 में लीड रोल्स

हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश का नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं. आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभाने वाली हैं.

Updated on: 26 Jan 2022, 06:20 PM

नई दिल्ली :

नागिन दर्शकों का इतना लोकप्रिय शो है कि शो के निर्माता एकता कपूर ने अब तक इसके पांच सीजन होस्ट कर दिए हैं, और अब इसका छटवां सीजन भी लॉन्च होने जा रहा है. हर कोई अंदाजा लगा रहा है कि आखिर 'नागिन 6' के लिए किस ऐक्ट्रेस को लीड रोल में साइन किया गया है. हाल ही में रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजस्वी प्रकाश का नाम भी इस शो के लिए सामने आए हैं. आपको बता दें तेजस्वी प्रकाश लीड रोल निभाने वाली हैं. इतना ही नहीं तेजस्वी का एक पोस्टर भी सामने आ चुका है. तेजस्वी के साथ-साथ कई अन्य एक्टर्स भी इस शो में किरदार निभाने वाले हैं.  हम अपनी इस रिपोर्ट के जरिए उन्ही एक्टर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अपनी तरफ फैंस का ध्यान खींच रखा है. 

सुधा चंद्रन 

सुधा चंद्रन जो पहले सीजन से यामिनी रहेजा के नाम से मशहूर हैं, शो में वापसी कर रही हैं. सुधा चंद्रन पहले नागिन सीजन 1, 2 और 3 में नजर आ चुकी हैं.  उनको शो में निभाए गए यामिनी के किरदार के लिए जाना जाता है. अब सुधा चंद्रन शो के छठवें सीजन में फिर से दिखाई देंगी. वह एक मदर फिगर की भूमिका निभाने वाली हैं. सुधा चंद्रन को नागिन के सभी फैन्स काफी पसंद करते हैं. 

शहीर शेख 

शहीर शेख नागिन 6 में कैमियो करने वाले हैं. वह बालाजी टेलीफिल्म्स के काफी करीब हैं. खबरों की मानें तो शहीर शेख इस शो का हिस्सा बन सकते हैं. नागिन 5 में धीरज धूपर का कैमियो देखा था. ऐसा लग रहा है कि कुछ ऐसा ही प्लान किया जा रहा है जिसमें आप शहीर शेख को देख सकते हैं. मौनी रॉय से भी एक कैमियो के लिए बातचीत चल रही है हालांकि मौनी अपनी शादी में बिजी होने के कारण शायद ही इस रोल के लिए तैयार हों. 

यह भी पढ़ें :Daler Mehndi बने मेटवेर्स में परफॉर्म करने वाले पहले गायक

उर्वशी ढोलकिया

निर्माताओं ने उर्वशी ढोलकिया को नागिन 6 में मुख्य खलनायक के रूप में आने के लिए कहा है और ये तय है कि उर्वशी ढोलकिया नागिन 6 में नजर आएंगी. आपको बता दें उर्वशी ढोलकिया एकता कपूर की favourate कंटेस्टेंट हैं.