logo-image

Daler Mehndi बने मेटवेर्स में परफॉर्म करने वाले पहले गायक

दलेर मेहंदी (Daler Mehndi in metaverse) ने आज 73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) के मौके पर अपने इस खास कार्यक्रम के आयोजन की घोषणा की थी.

Updated on: 26 Jan 2022, 04:58 PM

नई दिल्ली :

मेटवेर्स में शादी करने से लेकर गेम खेलने तक हर चीज आज के समय में लोगों का अपनी तरफ ध्यान खींच रही है. अभी हाल ही में कुछ दिन पहले ऐसी खबर थी की मेटवेर्स में एक भारतीय जोड़ा शादी फरवरी के महीने में शादी करने वाला है. अब  इन्ही सब के बीच एकल खबर और आ रही है कि दलेर मेहंदी मेटवेर्स में गाना गाने वाले पहले गायक बन चुके हैं. जी हां, आपको बता दें दलेर मेहंदी (Daler Mehndi in metaverse) ने आज 73वें गणतंत्र दिवस (73rd Republic Day) के मौके पर अपने इस खास कार्यक्रम के आयोजन की घोषणा की थी.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Daler Mehndi (@thedalermehndiofficial)

 हालांकि, इससे पहले ट्रैविस स्कॉट, जस्टिन बीबर जैसे कई अंतरराष्ट्रीय सेलेब्स मेटावर्स में परफॉर्म कर चुकें हैं. दरअसल, दलेर मेहंदी ने इस बार मेटेवर्स के जरिए अपना एक नया अवतार क्रिएट किया है. दलेर मेहंदी, गणतंत्र दिवस पर अपने पहले मेटावर्स संगीत कार्यक्रम के साथ देश को पेश करने वाले हैं. उनके फैंस PartyNite.io पर उनके अवतार को वर्चुअल कॉन्सर्ट में देख सकेंगे. पहले वर्चुअल मेटावर्स के लाइव 26 जनवरी के दिन नमो नमो गाना भारत के लिए डेडीकेट किया गया है. 

यह भी पढ़ें: चुनावी माहौल में पार्टियों में शामिल हुईं ये Bhojpuri Actresses

एक भारतीय जोड़ा भी इस ट्रेंड का हिस्सा बनने जा रहा है. इस भारतीय जोड़े की योजना अपनी शादी का रिसेप्शन मेटावर्स में करने की है और उसने इस इवेंट के लिए हैरी पॉटर के जादुई स्कूल हॉगवर्ट्स की थीम चुनी है. तमिलनाडु के एक कपल ने ऐसा करने का फैसला किया है. दिनेश एस पी और जनगानंदिनी रामास्वामी की शादी Metaverse का हिस्सा होगी. यह कपल फरवरी की शुरुआत में 6 तारिख को शादी करेंगे.