logo-image

चुनावी माहौल में पार्टियों में शामिल हुईं ये Bhojpuri Actresses

जहां एक तरफ चुनावी माहौल बढ़ता जा रहा है वहीं पार्टियों में शामिल होने वाले प्रत्याशी भी बढ़ते जा रहे हैं. इन्ही चुनावी दौर में कुछ एक्ट्रेसेस भी हैं जो चुनाव में हिस्सा लेने को तैयार है.

Updated on: 26 Jan 2022, 04:08 PM

नई दिल्ली :

जहां एक तरफ चुनावी माहौल बढ़ता जा रहा है वहीं पार्टियों में शामिल होने वाले प्रत्याशी भी बढ़ते जा रहे हैं. इन्ही चुनावी दौर में कुछ एक्ट्रेसेस भी हैं जो चुनाव में हिस्सा लेने को तैयार है. इसी कड़ी में भोजपुरी सिनेमा में अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैन्स को दीवाना बनाने वाली रानी चटर्जी भी कांग्रेस में शामिल हो गई हैं. इसकी जानकारी खुद रानी ने अफने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए सभी को दी हैं. रानी चटर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका गांधी के साथ तस्वीर शेयर की है. रानी चटर्जी  300 से भी ज्यादा फिल्मों में काम कर चुकी हैं. रानी चटर्जी का असली नाम मिर्जा शेख रानी है. इतना ही नहीं कई एक्ट्रेसेस और भी हैं जिन्होंने चुनाव में उतरने का फैसला लिया है. तो चलिए आज हम आपको  उन्ही के नाम बताते हैं. 

अर्चना गौतम 

कांग्रेस ने मेरठ की हस्तिनापुर विधानसभा सीट से एक्ट्रेस और कई ब्यूटी पेजेंट की विनर रहीं अर्चना गौतम को उतारा है. कांग्रेस उम्मीदवार के रूप में अर्चना यूपी विधानसभा चुनाव लड़ेंगी. अर्चना 2021 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई थीं.2018 में मिस उत्तर प्रदेश के खिताब की विजेता अर्चना ने 2015 में फिल्म 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. 

यह भी पढ़ें: क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहीं जाह्नवी कपूर, दिनेश कार्तिक भी आए नजर

काम्या पंजाबी 

टेलीविजन अभिनेत्री काम्या पंजाबी अभिनय करने के साथ अब राजनीति से भी जुड़ गई हैं. अभिनेत्री काम्या पंजाबी बुधवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं. काम्या पंजाबी ने मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष भाई जगताप की मौजूदगी में कांग्रेस पार्टी की सदस्यता ग्रहण की है. छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री काम्या पंजाबी की बात की जाए तो वो कई सफल टीवी शो का हिस्सा रह चुकी हैं. बिग बॉस सीजन- 7 में भी वो आ चुकी हैं.

पायल घोष 

एक्ट्रेस पायल घोष सुर्खियों का हिस्सा बनीं हुई हैं. उन्होंने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे. इसके साथ ही पायल ने इस विवाद में एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा नाम भी घसीट लिया था. एक्टिंग के साथ पायल ने अब राजनीति में कदम रख लिया है. जी हां पायल घोष ने रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया(RPI)शामिल हो गई हैं.