logo-image

क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहीं जाह्नवी कपूर, दिनेश कार्तिक भी आए नजर

फिल्म 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी जिसमें उनके साथ राजकुमार भी होंगे

Updated on: 26 Jan 2022, 12:35 PM

नई दिल्ली:

बोनी कपूर की बेटी और बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के पास फिल्मों की लाइन लगी है. जाह्नवी एक के बाद एक अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें अपनी अपकमिंग फिल्म 'मिस्टर ऐंड मिसेज माही' (Mr and Mrs Mahi) के सेट से शेयर की हैं जो वायरल होने लगी हैं. तस्वीरों की खास बात ये है कि इनमें से एक में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीरों में जाह्नवी कपूर क्रिकेट की प्रैक्टिस करती नजर आ रही हैं.

यह भी पढ़ें: फिल्मों से ब्रेक नहीं लेंगी प्रियंका चोपड़ा, 'Jee Le Zara' में आएंगी नजर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने लिखा, 'क्रिकेट कैंप मिस्टर ऐंड मिसेज माही.' तस्वीरों की बात करें तो पहली में  जाह्नवी कपूर एक क्रिकेटर बनीं हेलमेट पहने नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में क्रिकेटर दिनेश कार्तिक नेट्स में बल्लेबाजी की प्रैक्टिस करते दिखाई दे रहे हैं. तीसरी तस्वीर में जाह्नवी अपनी क्रिकेट किट के साथ मैदान में दिख रही हैं. चौथी तस्वीर में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)टीम के अन्य सदस्यों के साथ चिल करती दिखाई दे रही हैं.

इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर फिल्म में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाएंगी जिसमें उनके साथ राजकुमार भी होंगे. रूही के बाद जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और राजकुमार (Rajkummar Rao) दूसरी बार एकसाथ दिखेंगे. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इससे पहले शरण शर्मा के साथ फिल्म ' गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' में काम कर चुकी हैं. फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं. आने वाले समय में  जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) फिल्म दोस्ताना 2 और गुड लक जेरी में नजर आएंगी.