logo-image

Vikram Gokhle: क्या विक्रम गोखले का आखिरी प्रोजेक्ट हो जाएगा अब बंद? मेकर्स करेंगे विचार

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhle) के निधन से पूरी फिल्म बिरादरी गहरे शोक में डूब गई है.

Updated on: 29 Nov 2022, 08:53 AM

New Delhi:

दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले (Vikram Gokhle) के निधन से पूरी फिल्म बिरादरी गहरे शोक में डूब गई है. 'अग्निपथ' स्टार का 26 नवंबर, 2022 को 77 वर्ष की उम्र में मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया था. इसके बाद, उनका अंतिम संस्कार पुणे में किया गया, जहां कई मराठी अभिनेताओं ने भारतीय सिनेमा के सबसे महान अभिनेताओं में से एक को अंतिम श्रद्धांजलि दी. बता दें कि, उनके निधन के बाद, 'अम्बेडकर द लीजेंड' वेब सीरीज़, जिसमें विक्रम को भारतीय संविधान के जनक 'बी.आर अंबेडकर' की भूमिका निभानी थी, को मेकर्स ने अब खत्म करने का सोचा है. 

आपको बता दें कि, संजीव जायसवाल के निर्देशन में बनने वाली वेब सीरीज में, विक्रम गोखले 'डॉ बाबासाहेब अम्बेडकर' का किरदार निभा रहे थे. लेकिन अब, अभिनेता के निधन के बाद, निर्देशक ने कहा कि वह वेब सीराज के दो एपिसोड फिल्माने के बाद इस प्रोजेक्ट को रोक सकते हैं.

मीडिया से बात करते हुए, संजीव जायसवाल ने कहा, “मुझे विश्वास है, मुझे इस प्रोजेक्ट को कैंसल करना होगा क्योंकि विक्रमजी के बिना, जिन्होंने मुख्य किरदार (बीआर अंबेडकर) निभाया, यह असंभव लगता है. या फिर से शुरू करना होगा और यह एक मुश्किल कॉल है! विक्रम जी ने पिछले साल 'मुंबई लेग' के लिए हमारे लिए दो एपिसोड शूट किए थे. बाकी के हिस्से की शूटिंग के लिए हमें लखनऊ में एक सेट बनाना था. आखिरी बार, मैंने अपने मुंबई ऑफिस में बाबा साहेब की पुण्यतिथि (6 दिसंबर) के लिए बनाई गई अपनी डॉक्यूमेंट्री के लिए उनके साथ शूटिंग की." निर्देशक संजीव जायसवाल की बातें सुनकर यह बात तो साफ है कि उन्हें दिग्गज अभिनेता विक्रम गोखले के जाने का कितना गम है. 

यह भी पढ़ें - Bhediya Box Office Collection: 'भेड़िया' कर रही है जबरदस्त कमाई, किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

इसके अवाला एक्टर विक्रम गोखले के फिल्म इंडस्ट्री में करियर की बात करें तो, अभिनेता ने कई हिंदी और मराठी फिल्मों जैसे नटसम्राट, कलात नकलत, अग्निपथ, हम दिल दे चुके सनम, खुदा गवाह और अनुमति जैसी कई फिल्मों में काम किया है.