News Nation Logo

Bhediya Box Office Collection: 'भेड़िया' कर रही है जबरदस्त कमाई, किया इतने करोड़ का आंकड़ा पार

News Nation Bureau | Edited By : Divya Juyal | Updated on: 29 Nov 2022, 07:49:56 AM
730622995 varun dhawan kriti sanon bhediya 640 360

Varun Dhawan and Kriti Sanon (Photo Credit: Social Media)

New Delhi:  

वरुण धवन (Varun Dhawan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म "भेड़िया" (Bhediya) ने 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. फिल्म जबसे रिलीज हुई है, तभी से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है. हॉरर कॉमेडी फिल्म "भेड़िया" ने अपनी रिलीज के पहले वीकेंड में दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में लगभग 44 करोड़ रुपये तक की कमाई की हैं. वरुण धवन और कृती सेनन स्टारर इस फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने इससे पहले फिल्म 'स्त्री' (Stree) को भी बनाया था. 

आपको बता दें कि, फिल्म को ज्यादातर अभी तक पॉजिटिव रिसपॉन्स ही मिल रहे हैं. साथ ही, शुक्रवार को फिल्म ने 12.06 करोड़ रुपये जुटाए. इसके बाद, फिल्म ने दो दिन में 14.60 करोड़ रुपये की कमाई की और तीसरे दिन 17 करोड़ रुपये कमाए. मैडॉक फिल्म्स के बैनर तले बनी इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के मेकर्स ने कहा कि, "भेड़िया" का पहले वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर कुल  43.67 करोड़ रुपये तक की कमाई की. 

दरअसल, प्रोडक्शन हाउस ने एक ट्वीट में कहा, "#भेड़िया बॉक्स ऑफिस पर ऊंची छलांग लगाती है और जोर से चिल्लाती है, आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद!" जिओ स्टूडियोज और दिनेश विजान की मैडॉक फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत इस फिल्म में कृति सनोन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बनर्जी और पालिन कबाक जैसे कई एक्टर्स शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें - Alia Bhatt Look: न्यू मॉम आलिया की फिटनेस देखकर सभी लोग रह गए दंग, वायरल हुई फोटोज 

दूसरी ओर, अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2' धमाकेदार कमाई कर रही है. साथ ही टिकट काउंटर्स पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. अभिषेक पाठक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दूसरे वाकेंड में भी भारी संख्या में रिकॉर्ड बनाए हैं, जिससे इसकी कुल कमाई 150 करोड़ रुपये के करीब पहुंच गई है. ऐसे में 'भेड़िया' का 'दृश्यम 2' जितनी कमाई को पकड़ पाना बेहद मुश्किल माना जा रहा है. 

First Published : 29 Nov 2022, 07:49:56 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.