logo-image

क्या नए वेरिएंट Omicron का असर पड़ेगा फिल्म इंडस्ट्री में ?

कोरोना वायरस (corona virus) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दस्तक दे दी है. क्या इस नए वेरिएंट का असर फिर से फिल्मी दुनिया पर पड़ेगा? क्या फिर एक बार से सिनेमा घरों में ताला लगेगा?

Updated on: 17 Dec 2021, 02:32 PM

मुंबई:

कोरोना वायरस (corona virus) की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा नुकसान हुआ था, जिसके चलते थिएटर बंद कर दिए गए थे. शूटिंग्स रोक दी गई थी. इसके साथ ही बड़ी फिल्मों की रिलीज को आगे बढ़ा दिया गया था. वहीं कई सारे इंडस्ट्री के जानकारों का कहना था कि (corona virus) वायरस के बॉलीवुड पर पड़ रहे असर से फिल्म इंडस्ट्री को काफी ज्यादा नुकसान उठाना पड़ सकता है. इसपर इंडस्ट्री के जानकार तरन आदर्श ने ये भी आशंका जताई थी कि फिल्म इंडस्ट्री को 500 से 800 करोड़ रुपये के नुकसान उठाने पड़ सकते है. हालांकि(corona virus) वायरस पर थोड़ा ठहराव आया, और सिनेमा घर खोल दिए गए. वहीं सिनेमा खुलने के बाद जो फिल्में उनमें कुछ फिल्मों के बारें में हम आपको इस आर्टिकल के जरिए बताएंगे. 

यह भी जानें - Shah Rukh Khan की पहली सैलरी के उपयोग से उड़ेंगे आपके होश

आपको बतादें, फिल्म (Bell Bottom)बेल बॉटम जो 19 August 2021 , Thalaivi फिल्म थलाइवी  10 September 2021, सूर्यवंशी 5 November 2021, अंतिम 26 November तड़प 3 December 2021, ये फिल्में हैं जो सिनेमा घरों में रिलीज हुई हैं, इन फिल्मों ने आने से पहले भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. लेकिन इन फिल्मों में जिसने सबसे ज्यादा कमाई की है वो फिल्म सूर्यवंशी अक्षय कुमार की इस फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. वहीं फिर से कोरोना वायरस के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन ने दस्तक दे दी है. क्या इस नए वेरिएंट का असर फिर से फिल्मी दुनिया पर पड़ेगा? क्या फिर एक बार से सिनेमा घरों में ताला लगेगा? यह अभी मात्र एक सवाल है जो लोगों के जहन में चल रहा है.