logo-image

Radhika Apte : राधिका आप्टे की इस तस्वीर को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉटनेस हर बार फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती है. ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. दरअसल, अदाकारा ने अपने 'मूड' की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बोल्ड लुक भी साफ नजर आ रहा है.

Updated on: 28 Nov 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली :

राधिका आप्टे (Radhika Apte) अपनी बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. उनकी हॉटनेस हर बार फैंस का दिल जीतने में कामयाब होती है. ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है. दरअसल, अदाकारा ने अपने 'मूड' की एक तस्वीर साझा की है, जिसमें उनका बोल्ड लुक भी साफ नजर आ रहा है, जिसमें उन्हें एक बियर टावर के सामने अपने हाथों को फैलाए हुए देखा जा सकता है. अभिनेत्री ने हैशटैग #goallout के साथ तस्वीर शेयर की है. अदाकारा बीयर के घड़े में बड़ी आंखों से देखते हुए नजर आ रही हैं, जिसको साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मूड'. उनकी तस्वीर पर फैंस की काफी प्रतिक्रियाएं मिली हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Radhika (@radhikaofficial)

यह भी पढ़ें :  Yami Gautam : हिमाचली सुंदरी यामी गौतम के पति ने उनके लिए किया ये काम, वायरल हुई पोस्ट

आपको बता दें कि इस बीच राधिका ने युवा अभिनेत्रियों को भूमिकाएं खोने के बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे वो कभी भी जाल में नहीं फंसी. उन्होंने सिद्धार्थ कन्नन के साथ बातचीत में रिजेक्ट होने के बारे में बात करते हुए बताया कि 'इसमें सच्चाई है, लेकिन यह सनसनीखेज हो जाती है और यह अपनी रागिनी को बदल देती है. उम्र एक वजह है और आप इस तथ्य से इंकार नहीं कर सकते कि लोग बड़ी व्यावसायिक फिल्मों में कम उम्र की अभिनेत्रियों को चाहते हैं.

यह सिर्फ एक तथ्य है, एक छोटी या पारंपरिक छवि जो वे चाहते हैं.' अभिनेत्री ने उन सर्जरी के बारे में बात की जिनके लिए लोग जाते हैं और उस छवि के बारे में जो दुनिया भर में हर कोई बात कर रहा है, जबकि ऐसी भी महिलाएं हैं, जो इससे लड़ रही हैं. उनका यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था, जिसपर लोग अभी भी कई बार चर्चा कर लेते हैं. इसके अलावा अदाकारा अपने बेबाकी के लिए भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं.