logo-image

Yami Gautam : हिमाचली सुंदरी यामी गौतम के पति ने उनके लिए किया ये काम, वायरल हुई पोस्ट

निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की जोड़ी बॉलीवुड के क्लासिक कपल में गिनी जाती है. इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हाल ही में अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं.

Updated on: 28 Nov 2022, 04:22 PM

नई दिल्ली :

निर्देशक आदित्य धर (Aditya Dhar) और एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) की जोड़ी बॉलीवुड के क्लासिक कपल में गिनी जाती है. इनकी जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. हाल ही में अदाकारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जो लोगों का दिल जीतने में कामयाब हो गईं हैं. आज, हिमाचली सुंदरी 34 साल की हो गई हैं, तो उनके पति, आदित्य धर ने अपनी पत्नी की कुछ तस्वीरें साझा करके उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं, इसके साथ ही उन्हें अपना 'सबसे बड़ा चीयरलीडर' भी कहा. आदित्य ने लिखा, 'मेरे सबसे बड़े चीयरलीडर के लिए. आपके खास दिन पर, मैं आपको अपना सारा प्यार, किस्मत, हग और किस भेज रहा हूं. जन्मदिन मुबारक हो यामी, आप मेरी कोशुर कूर हैं!.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aditya Dhar (@adityadharfilms)

यह भी पढ़ें :  19 Years of Kal Ho Naa Ho : कलाकारों के 'रिजेक्शन' ने इन स्टार्स के रोल को बना दिया आइकॉनिक, फिर...

आपको बता दें कि तस्वीरों में दिखाया गया है कि पारंपरिक कश्मीरी परिधान पहने यामी कैमरे के लिए खुशी-खुशी पोज दे रही हैं, उनकी खिलखिलाती हंसी उनके चेहरे को और भी खूबसूरत बना रही हैं. यामी, जो अपने निजी जीवन की बात आने पर एक लो प्रोफाइल रखती हैं. जानकारी के लिए बता दें कि यामी ने चकाचौंध और ग्लैमर से दूर हटकर शादी की थी.

उनके अनुसार चूंकि आदित्य और वो एक जैसे मूल्यों को साझा करते थे. इसलिए उन्होंने दोस्तों और परिवार के साथ एक साधारण तरीके से शादी करने का फैसला किया था. उनकी शादी ने हर किसी का ध्यान खींचा था.  बता दें कि आदित्य और यामी इससे पहले उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में साथ काम कर चुके हैं, उन्होंने 2019 में आदित्य के निर्देशन में पहली फिल्म की थी. यह फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी.