logo-image

'2 दिन में लेंगे मूसेवाला की हत्या का बदला', पुलिस ने पोस्ट करने वाले को पकड़ा

अब सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की ह्त्या का बदला दो दिन में लेंगे और पंजाब के एक बड़े सिंगर को धमकी भरी पोस्ट करने वाला भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है

Updated on: 17 Jun 2022, 07:15 PM

नई दिल्ली:

पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) के नाम से मशहूर पंजाबी गायक शुभदीप सिंह की हत्या के मामले में पुलिस दिन रात लगी हुई है. इस मामले में अब तक कई गिरप्तारियां भी हो चुकी हैं. वहीं अब मूसेवाला की ह्त्या का बदला दो दिन में लेंगे और पंजाब के एक बड़े सिंगर को धमकी भरी पोस्ट करने वाला भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है. सोशल मीडिया पर धमकी भरा पोस्ट डालने वाले इस शख्स को दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल IFSO यूनिट ने पकड़ा है. जानकारी के मुताबिक, पकड़ा गया शख्स नाबालिग है और गैंगस्टर नीरज बवाना से प्रभावित है.

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू

पकड़े गए शख्स ने ही सोशल मीडिया पोस्ट डालकर दावा किया था की मूसेवाला की हत्या का बदला दो दिन में लेंगे. बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले एक और शार्प शूटर हरकमल रानू को भी पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि वह भटिंडा शहर में रहना वाला है और उसके परिवार ने दावा किया कि उन्होंने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है. सिद्धू मूसेवाला की हत्या में वांछित कनाडा के गैंगस्टर सतिंदरजीत सिंह उर्फ गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कॉर्नर नोटिस (आरसीएन) जारी किया गया है. केंद्रीय जांच ब्यूरो ने 2 जून को गोल्डी बराड़ के खिलाफ आरसीएन जारी करने के लिए इंटरपोल को एक पत्र लिखा था.