logo-image

Kangana Ranaut ने बुलाया ऑस्कर विनर मेकअप आर्टिस्ट, 'इमरजेंसी' की तैयारी शुरू

फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. इस फिल्म के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की थी मगर वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रहीं

Updated on: 17 Jun 2022, 05:03 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए ये साल अब तक तो कुछ खास नहीं रहा है. हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप हुई है. इस फिल्म के लिए कंगना ने कड़ी मेहनत की थी मगर वो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में असफल रहीं. अब कंगना एक ब्रेक के बाद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग की तैयारियों में लग गई हैं. कंगना अपनी अपकमिंग फिल्म 'इमरजेंसी' में दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) का किरदार निभा रही हैं.

यह भी पढ़ें: बैकलेस ड्रेस में दिखा Malaika Arora का स्टनिंग लुक, करीना ने किया ये कमेंट

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इस फिल्म में अपने लुक के ट्रांस्फॉर्मेशन के लिए कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जाने-माने मेकअप आर्टिस्ट डेविड मालिनोवस्की (David Malinowski) को अपने साथ किया है. डेविड मालिनोवस्की ऑस्कर विनर आर्टिस्ट हैं. कंगना अपने लुक के साथ कौई समझौता नहीं करना चाहती और यही वजह है कि उन्होंने इतने बड़े आर्टिस्ट के साथ मिलाया है. बता दें कि फिल्म 'इमरजेंसी' को कंगना खुद ही डायरेक्ट कर रही हैं. इससे पहले कंगना ने साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को डायरेक्ट किया था. कंगना रनौत ने बॉलीवुड में अपने हुनर के दम पर एक अलग पहचान बनाई है. कंगना की हिट फिल्मों की लिस्ट भी लंबी है जिसमें 'तनु वेड्स मनु 2', 'फैशन' और 'क्वीन' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं.