logo-image

बैकलेस ड्रेस में दिखा Malaika Arora का स्टनिंग लुक, करीना ने किया ये कमेंट

सोशल मीडिया पर मलाइका (Malaika Arora) अपनी तस्वीरों से साबित कर देती हैं कि वो आज भी नई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं

Updated on: 17 Jun 2022, 03:53 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के उम्र बस नंबर्स में बढ़ रही है. सोशल मीडिया पर मलाइका अपनी तस्वीरों से साबित कर देती हैं कि वो आज भी नई एक्ट्रेसेस को टक्कर दे रही हैं. हाल ही में मलाइका ने अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं जिनमें उनका बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. मलाइका की तस्वीरों को देख उनकी बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर खान (Kareena Kapoor) भी खुद को रोक नहीं पाईं और कमेंट कर उनकी तारीफ की. 

यह भी पढ़ें: 'No Entry' के सीक्वल में दिखेंगी 10 एक्ट्रेसेस! पुरानी कास्ट की हुई छुट्टी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट फोटोशूट में गोल्डन कलर की बैकलेस ड्रेस में बला की खूबसूरत लग रही हैं. मलाइका ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए नेकलेस, ब्रेसलेट और रिंग कैरी की है, इसके साथ ही मलाइका अरोड़ा ने अपने बालों को खुला रखा है. मलाइका का स्टनिंग लुक देख उनकी बेस्टफ्रेंड करीना कपूर खान ने कमेंट करके पूछा है कि आप किसे देख रही हैं. हालांकि करीना के कमेंट का मलाइका ने कोई जवाब नहीं दिया है. मलाइका की तस्वीरों को लाखों लाइक्स मिल चुके हैं.

मलाइका के करियर की बात करें तो वह सबसे पहले वीजे बनी थीं. जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग में कदम रखा. मलाइका अपने करियर के शुरुआती दौर में कई विज्ञापनों में नजर आई थीं. मलाइका ने अरबाज खान के साथ साल 1998 में शादी रचाई थी. शादी के कई सालों के बाद दोनों अलग हो गए और दोनों अपने नए-नए पार्टनर के साथ बिजी हैं.