News Nation Logo
Breaking
उत्तराखंड : बारिश के दौरान चारधाम यात्रा बड़ी चुनौती बनी, संवेदनशील क्षेत्रों में SDRF तैनात आंधी-बारिश को लेकर मौसम विभाग ने दिल्ली-NCR के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया राजस्थान : 11 जिलों में आज आंधी-बारिश का ऑरेंज अलर्ट, ओला गिरने की भी आशंका बिहार : पूर्णिया में त्रिपुरा से जम्मू जा रहा पाइप लदा ट्रक पलटने से 8 मजदूरों की मौत, 8 घायल पर्यटन बढ़ाने के लिए यूपी सरकार की नई पहल, आगरा मथुरा के बीच हेली टैक्सी सेवा जल्द महाराष्ट्र के पंढरपुर-मोहोल रोड पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौत- 3 की हालत गंभीर बारिश के कारण रोकी गई केदारनाथ धाम की यात्रा, जिला प्रशासन के सख्त निर्देश आंधी-बारिश के कारण दिल्ली एयरपोर्ट से 19 फ्लाइट्स डाइवर्ट
Banner

क्या Anil Kapoor कम उम्र की लड़की से शादी करने के लिए तोड़ देंगे 38 साल पुरानी शादी?

अनिल कपूर और सुनीता कपूर को बॉलीवुड में एक आदर्श जोड़ी के रूप में देखा जाता रहा है. हाल ही में एक अभिनेत्री के साथ उनका नाम जुड़ा और उनके वैवाहिक जीवन में दरार की अफवाह उड़ी, तो अनिल कपूर के प्रशंसकों को धक्का पहुंचा.

Written By : Manoj Sharma | Edited By : Manoj Sharma | Updated on: 23 Dec 2021, 09:31:06 PM
Anil Kapoor

Anil Kapoor is a Bollywood superstar. (Photo Credit: Instagram)

Delhi:  

अनिल कपूर ( Anil Kapoor ) का नाम भी उन फिल्मी सितारों की सूची में शामिल हो गया है, जिनको लेकर अफवाहें उड़ रही हैं कि वे अपनी शादी तोड़कर बेहद कम उम्र की अभिनेत्री से ब्याह रचा सकते हैं. पहले आंमिर खान ( Aamir Khan ) को लेकर भी ऐसी अफवाहें उड़ी थीं. उनके अलावा भी कई और फिल्मी सितारे ऐसी अफवाहों का शिकार हो चुके हैं, हालांकि ज्यादातर मामलों में ऐसी बातों की पुष्टि नहीं हो पाती है और कुछ समय बाद लोग भी ऐसी अफवाहों को भूल जाते हैं.

अनिल कपूर के अपनी पत्नी से संबंध बेहद मधुर

बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े लोग भलीभांति जानते हैं कि अनिल कपूर की शादी को 38 साल हो चुके हैं और उनके अपनी पत्नी सुनीता कपूर के साथ बेहद मधुर संबंध हैं. ऐसे में यह सवाल उठना स्वाभाविक है कि अगर वैवाहिक जीवन ठीकठाक है, तो फिर अनिल कपूर को लेकर ऐसी अफवाह फैली कैसे?

Anil Kapoor और Madhuri Dixit के बीच आ गई थी दरार, फिल्मों में साथ काम करने से क्यों किया था इनकार

‘कॉफी विद करण.’ के वीडियो से उड़ी अफवाह

दरअसल इसका कारण है करण जौहर का चैट शो ‘कॉफी विद करण.’ इस लोकप्रिय चैट शो के तीसरे सीजन का एक वीडियो अचानक वायरल हो गया, जिसकी वजह से अनिल कपूर के बारे में ऐसी अफवाह फैलने लगी. अटकलें लगाई जाने लगीं कि बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री कंगना रनौत के लिए अनिल कपूर अपने करीब 40 साल के वैवाहिक जीवन को दांव पर लगाने में जुट गए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जाने लगा कि वह अपनी पत्नी सुनीता कपूर को तलाक दे सकते हैं.

अनिल कपूर के तलाक की खबरें आधारहीन

बॉलीवुड के एवरग्रीन हीरो अनिल कपूर के प्रशंसकों को ऐसी अफवाहों से धक्का पहुंचा, क्योंकि अनिल की छवि एक आदर्श पारिवारिक व्यक्ति की रही है. वह लाखों लोगों के लिए रोल मॉडल रहे हैं. उन्हें एक जिम्मेदार इन्सान माना जाता है. जब उनके प्रशंसकों को असलियत का पता चला तो उन्होंने चैन की सांस ली. दरअसल अनिल कपूर के तलाक की खबरें आधारहीन हैं और बॉलीवुड के इस सुपरस्टार की ऐसी कोई योजना नहीं है.

First Published : 23 Dec 2021, 09:31:06 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.