logo-image

Anil Kapoor और Madhuri Dixit के बीच आ गई थी दरार, फिल्मों में साथ काम करने से क्यों किया था इनकार

आज हम आपको उस वक्त की बात बताने जा रहे हैं जब परदे पर अपने रोमांस का जादू बिखेरने वाली अनिल और माधुरी की फेमस जोड़ी के बीच दरार आ गई थी और दोनों ने फिल्मों में साथ काम करने तक से भी दूरी बना ली थी.

Updated on: 29 Nov 2021, 12:35 PM

नई दिल्ली :

अकिलिस टेंडन की प्रॉब्लम से जूझ रहे बॉलीवुड स्टार अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट के कारण एक बार फिर चर्चा में हैं. लंबा काला कोट पहनकर जर्मनी की सड़कों पर चलते अनिल कपूर के वीडियो को देख फैंस उनसे उनका हालचाल पूछ रहे हैं. फैंस चिंता जता रहे हैं और प्रार्थना कर रहे हैं कि अनिल पूरी तरह ठीक हो जाएं. ऐसे में आज हम अनिल कपूर से ही जुड़ा एक बेहद पुराना और दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Virat Kohli और Anushka का दिखा नदियों वाला रोमांस, कमेंट कर पति को छेड़ने का अनुष्का को मिल गया चांस

दरअसल, बॉलीवुड में कई ऐसे किस्से हैं जो बेहद यादगार हैं. वहीं, कई ऐसे किस्से भी हैं जो अभी तक लोगों की नजरों से छुपे हुए हैं. ऐसा ही एक किस्सा है Anil Kapoor और Madhuri Dixit का. आज हम आपको उस वक्त की बात बताने जा रहे हैं जब परदे पर अपने रोमांस का जादू बिखेरने वाली अनिल और माधुरी की फेमस जोड़ी के बीच दरार आ गई थी और दोनों ने फिल्मों में साथ काम करने तक से भी दूरी बना ली थी. 

                                 

पर्दे पर अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की जोड़ी का धमाल तो आपने देखा ही है. शुरुआती दिनों से ही अनिल और माधुरी की जोड़ी को दर्शकों का प्यार मिलता आया है. बेटा, खेल, तेजाब, परिंदा और जमाई राजा जैसी फिल्मों को लोगों ने दिवानों जैसा प्यार दिया था. लोग उन्हें साथ देखना पसंद करते थे, लेकिन एक वक्त ऐसा भी आया था जब फैंस उन्हें एक साथ देखने के लिए तरस गए थे.

                                         

बात ये थी कि, इतनी सारी फिल्मों की शूटिंग साथ में करने और लंबे समय तक एक साथ काम करने के कारण माधुरी और अनिल के बीच अच्छी दोस्ती हो गई थी. वो दोनों शूटिंग के बाद भी सेट पर अक्सर साथ में समय बिताते थे. इन सब के बीच उनके बारे में अलग-अलग तरह की अफवाह उड़ने लगी. कई जगह माधुरी और अनिल के अफेयर की चर्चा होने लगी. माधुरी भी इन बातों से अनजान नहीं थीं.

                                       

एक दिन अनिल कपूर की पत्नी सुनीता अपने बच्चों के साथ उनसे मिलने के लिए सेट पर पहुंची थीं. अनिल पत्नी और बच्चों के साथ सेट पर समय बिता रहे थे, तभी वहां से माधुरी गुजरीं. उन्होंने अनिल को परिवार के साथ समय बिताता हुआ देखा तो उन्हें लगा कि कहीं अनके अफेयर की खबरों के कारण अनिल के परिवार में दूरियां न बढ़ जाएं. इसके बाद से माधुरी ने अनिल से दूरी बना ली और फिल्मों में भी साथ काम करना बंद कर दिया.

यह भी पढ़ें: Varun Dhawan ने बांटा अपना दर्द, भाई ने मारे थप्पड़ तो पिता ने दुत्कारा

माधुरी दीक्षित ने एक इंटरव्यू के दौरान भी इस बात का जिक्र करते हुए बताया था कि वह ऐसा कुछ भी नहीं करना चाहती थीं, जो अनिल के परिवार के लिए किसी भी तरह की मुश्किल खड़ी कर दे या फिर उनके परिवार के सदस्य को किसी भी तरह की हानी पहुंचे.