logo-image

Virat Kohli और Anushka का दिखा नदियों वाला रोमांस, कमेंट कर पति को छेड़ने का अनुष्का को मिल गया चांस

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो अनुष्का संग वादियों का लुफ्त उठाते नजर आ रहे हैं. इस पोस्ट के वायरल होने की बड़ी वजह ये है कि फोटो पर अनुष्का ने ऐसा मजाकिया कमेंट किया है जिसे पढ़कर सभी की हसी छूट रही है.

Updated on: 29 Nov 2021, 11:01 AM

नई दिल्ली :

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट और वनडे कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने हाल में ही अपनी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Bollywood Actress Anushka Sharma) के साथ इंस्टाग्राम पर एक फोटो को साझा किया है. ये पोस्ट देखते ही देखते सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस पोस्ट के वायरल होने की वजह सिर्फ विरत और अनुष्का की रोमांटिक पिक ही नहीं बल्कि अनुष्का का वो मजाकिया कमेंट है जो उन्होंने इस फोटो पर किया है और जिसे पढ़कर अब सभी की हसी छूट रही है.  

यह भी पढ़ें: करण जौहर ने बरसाया आलिया भट्ट पर प्यार, कही दिल की बात

दरअसल, फोटो में विराट और अनुष्का साथ में नजर आ रहे हैं. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा नदी के किनारे चट्टानों पर बैठे हुए नजारों का लुफ्त उठा रहे हैं. मानों दोनों ही इस खूबसूरत नजारे को हमेशा के लिए अपनी यादों में कैद कर लेना चाहते हों. इस तस्वीर में दोनो पीठ किए हुए बैठे हैं. दोनों का चेहरा नहीं दिख रहा है और फोटो थोड़ी दूर से क्लिक की गई है. बता दें कि, ये पहला मौका नहीं है जब दोनों ने एक दूसरे के साथ रोमांटिक फोटो शेयर किया हो. इससे पहले भी विराट और अनुष्का सोशल मीडिया पर एक दूसरे के लिए पोस्ट लिखते देखे गए हैं. इस तस्वीर को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

अब आते हैं उस कमेंट पर जो अनुष्का ने किया है. तो बता दें कि, एक तरफ जहां इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा कि 'अगर तुम मेरी तरफ हो तो मैं किसी भी जगह पर घर पर ही हूं.' वहीं, इस पर अनुष्का शर्मा के मजेदार रिप्लाई ने फैंस को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया. अनुष्का ने कमेंट करते हुआ लिखा, 'ये अच्छी बात है क्योंकि तुम घर पर कम ही रहते हो'.

यह भी पढ़ें: KBC के पूरे हुए 1000 एपिसोड जश्न में शामिल हुआ बिग बी का परिवार, रंगीन हुई शाम

विराट कोहली के वर्क फ्रंट की बात करें तो, विराट को आखरी बार T-20 World Cup में बतौर कैप्टेन खेलते हुए देखा गया था. फ़िलहाल विराट, भारत-न्यूजीलैंड की चल रही सीरीज के दौरान अभी रेस्ट पर हैं. मगर जल्द ही वो मैदान में वापसी कर सकते हैं. वहीं, अगर अनुष्का की बात करें तो, अनुष्का आखरी बार फिल्म 'जीरो' में शाहरुख खान के साथ नजर आईं थीं. फिलहाल उन्होंने इन दिनों फिल्मों से दूरी बनाई हुई है. वो अपनी बेटी वामिका और पति विराट कोहली के साथ फैमिली टाइम स्पेंड कर रही हैं.