logo-image

KBC के पूरे हुए 1000 एपिसोड जश्न में शामिल हुआ बिग बी का परिवार, रंगीन हुई शाम

KBC में इस बार हॉट सीट पर शहंशाह (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा बैठी हुईं नजर आएंगी. वहीं यह एपिसोड 3 दिसंबर को प्रसारित होगा.

Updated on: 29 Nov 2021, 10:48 AM

मुंबई:

टी वी के सबसे बड़े रियलटी शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati )का आने वाला एपिसोड बेहद खास होने वाला है. साथ ही शो अपना 1000 एपिसोड भी पूरा करने वाला है. वहीं जब शो अपना 1000 एपिसोड पूरा करेगा तब शो में कुछ खास मेहमान नजर आएंगे, जिन्हें देखने के बाद सभी शॉक्ड होने वाले है. दरअसल, शो में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बेटी श्वेता बच्चन (Shweta Bachchan) और नातिन नव्या नवेली नंदा (Navya Naveli Nanda)आने वाली हैं.

यह भी जानें -डेनियल डे किम मूल निर्माता के होने पर ही लॉस्ट रीबूट में करेंगे काम

आपको बता दें, इस बार हॉट सीट पर शहंशाह की बेटी श्वेता बच्चन और नातिन नव्या नवेली नंदा बैठी हुईं नजर आएंगी.  यह एपिसोड 3 दिसंबर को प्रसारित होगा. फैंस भी इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में शो का एक प्रोमो रिलीज किया गया है. जिसमें शहंशाह अपनी बेटी और नातिन से बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं, और वो उनसे यह भी कहते हैं कि आज केबीसी 1000 एपिसोड्स पूरे कर रहा है. इस खास मौके पर मैंने सोचा क्यों ना परिवार को शामिल किया जाए.  उनकी इस बात पर नव्या कहती हैं, कोई भी जब हॉट सीट पर आता है तो आप उनसे पूछते हैं कि उन्होंने केबीसी की तैयारी कैसे की तो आज मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आपने हमारे आने से पहले क्या तैयारी की है. 

KBC में अमिताभ ने नातिन नव्या को कहा, भूल भुलैया की तरह आसान होंगे सवाल -

 बता दें बिग बी अपनी नातिन की बातों का रिप्लाई करते हुए कहते हैं जलेबी की तरह सीधे सवाल होंगे और भूल भुलैया की तरह आसान. वहीं श्वेता अपनी बेटी नव्या से यह कहती हुई नजर आती हैं कि इन्होंने हमारे लिए 999 एपिसोड्स इंतजार किया है, तो नव्या भी कहती हैं - हम तैयार हैं. वैसे इस एपिसोड का इंतजार फैंस को भी है. क्योंकि शो में बिग बी अपने परिवार के साथ  नजर आएंगे. यह लोगों के लिए बहुत ही खास होने वाला है.. अगर श्वेता की बात करे तो वो कॉलमिस्ट हैं वहीं नव्या एक बिजनेसवुमन हैं.