logo-image

डेनियल डे किम मूल निर्माता के होने पर ही लॉस्ट रीबूट में करेंगे काम

डेनियल डे किम मूल निर्माता के होने पर ही लॉस्ट रीबूट में करेंगे काम

Updated on: 28 Nov 2021, 01:50 PM

लॉस एंजिल्स:

अभिनेता डेनियल डे किम लॉस्ट रिबूट का हिस्सा बनने पर तब तक विचार नहीं करेंगे, जब तक कि शो के मूल निमार्ता बोर्ड में न हों।

ऐसशोबिज की रिपोर्ट के अनुसार, किम ने ड्रामा के छह साल के पूरे दौर में जिन-सू क्वोन की भूमिका निभाई है और कहा कि उनसे अक्सर पूछा जाता है कि क्या वह कभी अपने चरित्र को रीबूट या स्पिन-ऑफ के लिए दोहराएंगे।

उन्होंने गुड मॉनिर्ंग अमेरिका को बताया कि यह मेरे जीवन में एक अविश्वसनीय रूप से विशेष समय था, और मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि यह इसे 20 साल हो गए है।

उन्होंने आगे कहा कि अगर सभी इसे फिर से शुरू करना चाहते हैं तो मैं सिर्फ यह सुनिश्चित करना चाहता हूं कि यह सही और अच्छी तरह से किया जाए। डेमन (लिंडेलोफ) और जेजे (अब्राम्स), शानदार थे और मैं देखना चाहता हूं कि मेरे काम करने से पहले उन्हें क्या करना है और विषय के बारे में उनका क्या कहना है।

हालाँकि, एशियाई रूढ़ियों पर उनके चरित्र को निभाने के तरीके के साथ अभिनेता के पास कुछ मुद्दे थे।

उन्हें डर था कि युनजिन किम द्वारा निभाई गई उनकी विनम्र ऑनस्क्रीन पत्नी सन के लिए प्रमुख पति जिन-सू क्वोन के रूप में उनकी भूमिका को दर्शकों द्वारा सहारा जाएगा यदि उनके चरित्र 2004 में पायलट एपिसोड से आगे नहीं बढ़े।

उन्होंने इस साल की शुरूआत में एक साक्षात्कार को याद करते हए कहा कि मेरा सबसे बड़ा डर यह था कि लॉस्ट का पायलट प्रसारित होगा, लेकिन श्रृंखला नहीं होगी - क्योंकि अगर आप पायलट को मेरे चरित्र की समग्रता के रूप में देखते, तो आपको वह स्टीरियोटाइप लगेगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.