logo-image

अजय देवगन की बेटी न्यासा क्या जल्द बनेंगी बॉलीवुड का हिस्सा ?

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) की बेटी न्यासा (Nyasa) क्या बॉलीवुड में कदम रखेंगी. इस बात को हर कोई जानना चाहता है.

Updated on: 12 Apr 2022, 09:55 AM

मुंबई:

अजय देवगन (Ajay Devgn) और काजोल (Kajol) दोनों ने बॉलीवुड में एक अहम पहचान बनाई. दोनों ही स्टार कम उम्र में जाने मानें स्टार बन गए. अब इन्हें शायद किसी और के पहचान की जरूरत होगी.  वहीं अब एक बात हर किसी के मन में आ रही है कि क्या इनकी बेटी में न्यासा (Nyasa) भी बॉलीवुड में कदम रखेंगी. जिसके चलते मीडिया अक्सर अजय से इसपर सवाल करती है. वैसे कई स्टारकिड्स ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख लिया है. साथ ही पहचान भी बना ली है. अब लोग जानना चाहते हैं कि क्या कभी न्यासा भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रखेंगी. 

अजय देवगन की बेटी न्यासा क्या जल्द बनेंगी बॉलुीवुड का हिस्सा ?

बताते चले कि बॉलीवुड में हर साल किसी ना किसी स्टार्य के बच्चों को लॉन्च किया जाता है. वहीं जब अजय देवगन (Ajay Devgn) से हाल ही के एक इंटरव्यू में ये सवाल किया गया कि क्या उनकी बेटी (Nyasa) फिल्मों में कदम रखेगी? जिसपर एक्टर (Ajay Devgn) का कहना था कि वो नहीं जानते कि उनकी बेटी (Nyasa) इस लाइन में आएगी या नहीं. उन्होंने बताया कि अब तक उनकी बेटी ने एक्टिंग में दिलचस्पी नहीं दिखाई है.  इसके साथ ही एक्टर ने आगे कहा बच्चों के साथ कभी भी कुछ भी बदल सकता है तो मैं नहीं जानता, वह अपनी फॉरेन में रहकर पढ़ाई कर रही है. आजकल की जनरेशन पहले से प्रिपेयर्ड है. आप आजकल के एक्टर्स को देखिए, उन्हें पहले से पता है कि उन्हें कैसे और क्या करना है. वह बेहतर परफॉर्म कर पा रहे हैं क्योंकि उनकी पहले से तैयारी है.

यह भी जानें -   A.R Rehman ने साउथ और नॉर्थ को एक होने की दी सलाह कहा, मतभेद दूर करने का समय है

बता दें कि अजय देवगन और काजोल की प्यारी बेटी न्यासा (Nyasa)18 साल की हैं. वो सिंगापुर में अपनी स्कूलिंग पूरी कर चुकी हैं.  वहीं न्यासा अब स्विट्ज़रलैंड में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. न्यासा की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं. लोगों की नजर अब इस बात पर है कि क्या न्यासा भी बॉलुवड का हिस्सा बनेंगी या नहीं?  वैसे इस बात का जवाब खुद वही दे सकती हैं. या फिर इस बात का जवाब समय आने पर खुद सभी को मिल जाएगा.