logo-image

वरुण धवन की पत्नी क्यों होती थी आलिया भट्ट को देखकर इनसिक्योर?

वरुण धवन (Varun Dhawan) फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' आने से पहले ही नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग रिश्ते में थे.

Updated on: 05 May 2022, 02:43 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड स्टार वरुण धवन (Varun Dhawan) ने कम समय में ही बड़ी सफलता हासिल कर ली है. उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में की हैं. उनकी एक्टिंग का हर कोई दिवाना है. एक्टर के करियर की शुरुआत फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' (Student Of The Year) से हुई, जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) थे. यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई थी.  वहीं वरुण के साथ आलिया की जोड़ी ऑनस्क्रीन खूब पसंद की गई थी. 

वरुण और आलिया लव स्टोरी - 

आपको बताते चले कि फिल्म के बाद दोनों की ऑफ स्क्रीन बॉन्डिंग भी अच्छी हो गई. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वरुण (Varun) और आलिया (Alia) के अफेयर की भी खबरें भी आने लगी थी. जबकि एक्टर पहले से ही नताशा दलाल (Natasha Dalal) संग रिलेशनशिप में थे. अफेयर की खबरों के बाद नताशा ने एक्टर को शूटिंग पर कंपनी देना भी चालू कर दिया था ताकि वो उनपर नज़र रख सकें. सूत्रों के अनुसार, नताशा (Natasha Dalal) नॉन फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं इसलिए उनके लिए शुरुआत में ये सब हजम करना आसान नहीं था लेकिन धीरे-धीरे उन्हें बॉलीवुड के वर्क कल्चर का पता लग गया था. 

यह भी जानिए -  धर्मेंद्र की बेटी के साथ ऐसी हरकत करते पकड़े गए गोविंदा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

बताते चलें कि एक इंटरव्यू के दौरान वरुण धवन ने ये तक कह दिया था कि उन्हें आलिया के साथ काम करने में मजा आता है, क्योंकि दोनों के बीच शानदार बॉन्डिंग है. उनका यह इंटरव्यू वायरल खूब हुआ था.