News Nation Logo
Banner

धर्मेंद्र की बेटी के साथ ऐसी हरकत करते पकड़े गए गोविंदा, सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल

Govinda का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी फिल्म 'खुदगर्ज' के पॉपुलर गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस करते नजर आ रहे हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 05 May 2022, 01:00:18 PM
Govinda caught doing such an act with Dharmendra daughter

Govinda (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) अपने खुशमिजाज स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. एक्टर की लंबे समय से कोई फिल्म नहीं आई है. एक्टर अपनी शानदार एक्टिंग और जानदार डांस के लिए जाने जाते हैं.  उनकी एक्टिंग, डांस के पीछे हर कोई दीवाना है.  इसके साथ ही उनका जो नटखट अंदाज है इसका हर कोई कायल है. हालही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देख लोग उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे थे.  इस वीडियो में उनके साथ ईशा देओल (Esha Deol) भी नजर आ रही हैं.

वायरल वीडियो -  

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Govinda (@govinda_herono1)

आपको बताते चलें कि एक्टर (Govinda) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपनी फिल्म 'खुदगर्ज' के पॉपुलर गाने 'आपके आ जाने से' पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उनके साथ ईशा देओल भी हैं. दोनों का जबरदस्त डांस देख कर हर कोई तारीफ के कसीदे पढ़ रहा है. एक्टर की फिल्मों के गानों को आज भी लोग पसंद करते हैं. वहीं वायरल सॉन्ग 'आपके आ जाने से' ने तो सोशल मीडिया पर आज भी सनसनी मचा कर रखी है. इस गाने में एक्टर की जोड़ी नीलम के साथ काफी पसंद की गई थी.

यह भी जानिए -  Birth Anniversary: गुलशन कुमार के मर्डर मिस्ट्री का खुलासा, इस वजह से की गई थी हत्या

बता दें, जैसे ही गोविंदा  (Govinda) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया फैंस ने उसपर तुरंत रिएक्शन देना शुरू कर दिया. इस वीडियो पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं. चंद मिनटों में उनका यह पोस्ट वायरल हो गया. वैसे एक्टर सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ साझा करते रहते हैं.

First Published : 05 May 2022, 12:37:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.