logo-image

सुशांत को मुश्किल हालात में छोड़कर क्यों गई रिया चक्रवर्ती, वकील विकास सिंह ने उठाए सवाल

सुशांत की मौत को 2 महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अब तक कोई ऐसी वजह सामने नहीं आ पाई है जिससे ये पता चले कि एक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया

Updated on: 18 Aug 2020, 05:37 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के पीछे की वजह अभी भी रहस्य बनी हुई है. सुशांत की मौत को 2 महीने से भी ज्यादा का समय बीत गया है लेकिन अब तक कोई ऐसी वजह सामने नहीं आ पाई है जिससे ये पता चले कि एक्टर ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया. वहीं सुशांत सिंह के परिजनों के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने इस मामले में बात करते हुए कई सवाल खड़े किए. विकास सिंह ने कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पहले घर छोड़कर गई, उसके बाद सुशांत की बहन आई.

यह भी पढ़ें: सुशांत की बहन को ट्रोल कर रहे थे यूजर्स, एक्टर की भांजी ने सिखाया सबक

वकील विकास सिंह ने सवाल खड़ा करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty)मुश्किल स्थिति में सुशांत को छोड़कर क्यों गई. क्यों सुशांत को ब्लॉक किया. क्यों घरवालो को इसकी जानकारी दी गई कि सुशांत की मनोदशा क्या है.

यह भी पढ़ें: ED ने मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में सुशांत के पिता का बयान दर्ज किया

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की बहन प्रियंका को सुशांत से अलग करने के बाद सीए (CA) बदल दिए गए. रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) ने सुशांत के एकाउंट अपने कब्ज़े में ले लिए, उन्हें मैनेज करने लगी. काफी पैसा सुशांत के एकाउंट से ट्रांसफर हुआ. वहीं सुशांत की बहन प्रियंका के मोलेस्ट वाले आरोप पर कहा कि प्रियंका, सुशांत के नजदीक थी. प्रियंका को उसकी जिंदगी से बाहर आने के लिए ये झूठी कहानी गढ़ी गई. सुशांत ने बहन से झगड़ा जरूर किया, लेकिन फिर उसने अपनी बहन से गलती के लिए माफी मांगी. सुशांत सिंह के परिजनों के वकील विकास सिंह (Vikas Singh) ने एक बड़ा सवाल ये भी उठाया कि बिना स्टूल के कैसे फांसी लग सकती है. विकास सिंह सुशांत के मर्डर की आशंका जता रहे हैं.