logo-image

'पैन-इंडिया स्टार' गूगल करने पर क्यों आता है प्रभास का नाम, जानें इसका राज

प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्मों और अपने अपीयरेंस से सिर्फ देश में नहीं, बल्कि दुनिया भर में मशहूर हैं और इसलिए उन्हें एक पैन-इंडिया स्टार के रूप में स्वीकार किया गया है

Updated on: 15 Jul 2020, 03:54 PM

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता प्रभास (Prabhas) ने अपनी कड़ी मेहनत और प्रतिभा के साथ इंडस्ट्री में अपनी पहचान खुद बनाई है. अपनी हर परियोजना के साथ उन्होंने खुद को अलग-अलग किरदारों में बखूबी ढाला है और उनकी ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस इस बात का प्रमाण है. प्रभास (Prabhas) अपनी फिल्मों और अपने अपीयरेंस से सिर्फ देश में नहीं, बल्कि दुनिया भर में मशहूर हैं और इसलिए उन्हें एक पैन-इंडिया स्टार के रूप में स्वीकार किया गया है. यहां तक कि जब कोई इंटरनेट पर 'पैन-इंडिया स्टार' गूगल करता है तो केवल प्रभास का नाम सामने आता है.

यह भी पढ़ें: Shakuntala Devi Trailer: विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी' का दमदार ट्रेलर हुआ रिलीज, देखें Video

उनके काम का सबसे अच्छा उदाहरण दो भाग वाली फिल्म 'बाहुबली' है, जिसमें से एक ने हाल ही में अपनी रिलीज के पांच साल पूरे किए हैं. यह फिल्म अपनी रिलीज के बाद ही जंगल की आग की तरह चारों ओर फैल गई, जिसका जादू आज भी कायम है. वही, एक अन्य दमदार फिल्म 'साहो' है, जिसके साथ अभिनेता ने श्रद्धा कपूर संग बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है.

यह भी पढ़ें: साउथ की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

(Prabhas) की अगली फिल्म 'राधेश्याम' का पोस्टर हाल ही में जारी किया गया है, जिसे उनके सभी प्रशंसकों द्वारा इतना पसंद किया गया कि पोस्टर ने केवल 24 घंटों में 63 लाख से अधिक ट्वीट्स का आंकड़ा पार कर लिया. प्रभास के एक अन्य आगामी प्रोजेक्ट में नाग-अश्विन द्वारा निर्देशित उनकी पहली पैन वर्ल्ड रिलीज शामिल है.