News Nation Logo
Banner

साउथ की इस एक्शन थ्रिलर फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अब तेलुगु सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म HIT का हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. तेलुगू की 'हिट' फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर के इर्दगिर्द घूमती है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 15 Jul 2020, 12:58:38 PM
rajkumar rao

तेलुगू सुपरहिट फिल्म हिट के रीमेक में नजर आएंगे राजकुमार राव (Photo Credit: फोटो- @taran_adarsh Twitter)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने अपने दमदार अभिनय से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आज राजकुमार राव की अगली फिल्म का ऐलान हो गया है. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) अब तेलुगु सुपरहिट एक्शन-थ्रिलर फिल्म HIT का हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. तेलुगू की 'हिट' फिल्म की कहानी एक पुलिस अफसर के इर्दगिर्द घूमती है जिसे एक लापता महिला की तलाश है. लेकिन इस सब के साथ उसके जिंदगी के भी कई अलग पहलू हैं.

इस फिल्म को निर्देशक डॉ. शैलेश कोलानू डायरेक्ट करेंगे. उन्होंने ने ही इसका तेलुगू वर्जन भी डायरेक्ट किया था. राजकुमार राव (Rajkummar Rao) की इस फिल्म को प्रोड्यूसर दिल राजू (Dil Raju) प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो शाहिद कपूर के साथ हिंदी में नानी की 'जर्सी' का रीमेक बना रहे हैं. फिल्म अब प्री-प्रोडक्शन में है.

यह भी पढ़ें: कांटा लगा फेम शेफाली जरीवाला ने किया बड़ा खुलासा, कहा- पड़ते थे मिर्गी...

यह भी पढ़ें: कीचड़ में सने सलमान खान बने किसान, Photo शेयर कर कही ये बात

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने बॉलीवुड में कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. साल 2019 में उनकी फिल्म 'मेड इन चाइना' रिलीज हुई थी, इसके अवाला राजकुमार राव हेमा मालिनी के साथ 'शिमला मिर्ची' में भी नजर आए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 'लूडो', 'रुहआफजा' और 'स्ट्रांग गेम' में वो नजर आएंगे. फिल्म 'रूही-अफजा' में राजकुमार राव के साथ जाह्नवी कपूर नजर आएंगी. वहीं फिल्म 'लूडो' में अभिषेक बच्चन, फातिमा सना शेख, आदित्य राय कपूर भी दिखाई देंगे. इसके अलावा राजकुमार राव (Rajkummar Rao) प्रियंका चोपड़ा जोनास के साथ 'द व्हाइट टाइगर' में भी स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए दिखाई देंगे.

First Published : 15 Jul 2020, 12:58:38 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Rajkummar Rao Film Hit

वीडियो