logo-image

अक्षय कुमार के साथ क्यों किया जा रहा है तापसी पन्नू को कंपेयर ?

हाल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में अपनी फिल्म दोबारा का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहां पर आरजे सिद्धार्थ ने तापसू को 'लेडी अक्षय कुमार' कहा था,  इसी बात का जवाब देते हुए तापसी ने उनका मुंह बंद कर दिया था.

Updated on: 09 Aug 2022, 06:39 AM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने धाकड़ अंदाज के चलते खूब वाहवाही बटोरतीं हैं. एक्ट्रेस एक साल में कई फिल्में कर लेती हैं, जिसके चलते अब उनका कंपेयर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से किया जाने लगा है. वहीं जब उनकी तुलना खिलाड़ी कुमार से की जाने लगी तो उन्होंने इसपर ऐसा जवाब दिया कि सभी का मुंह बंद हो गया है. एक्ट्रेस ने इस कंपेयर को गलत बताते हुए काफी सारी बातें कह डाली. दरअसल, एक्ट्रेस (Taapsee Pannu)  अपनी फिल्म दोबारा के प्रमोशन में दिन रात व्यस्त हैं., जिसकी चर्चा हर किसी के जुबां पर है.  फिल्म 19 अगस्त को रिलीज हो रही है. 

यह भी जानिए -  'बॉयकॉट' वाले स्टेटमेंट के बाद अब पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu, कह डाली ऐसी बात

आपको बता दें कि हाल में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और अनुराग कश्यप आरजे सिद्धार्थ कन्नन के शो में अपनी फिल्म दोबारा का प्रमोशन करने पहुंचे थे. जहां पर आरजे सिद्धार्थ ने तापसू को 'लेडी अक्षय कुमार' कहा था,  इसी बात का जवाब देते हुए तापसी ने कहा कि 'मैं इस तारीफ को जरूर स्वीकार करूंगी जब मेरा और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)का मेहनताना एक जैसा होगा तब तक प्लीज मुझे लेडी अक्षय कुमार (Akshay Kumar)न कहें. वह सबसे ज्यादा कमाने वाले और सबसे ज्यादा टैक्स देने वाले एक्टर हैं और मेरे को तो इतने नहीं मिलते. 

इस बात पर अनुराग ने बोला, अक्षय कुमार दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर हैं. तापसी (Taapsee Pannu) ने कहा, मैं तो उनके आसपास भी नहीं हूं'. हालांकि 2020 की एक फोर्ब्स इंडिया रिपोर्ट के अनुसार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar)दुनिया के छठवें सबसे अमीर एक्टर थे. रिपोर्ट में लिखा था, अक्षय कुमार साल में 48.5 मिलियन डॉलर (करीब 362 करोड़) की कमाई कर लेते हैं.