logo-image

'बॉयकॉट' वाले स्टेटमेंट के बाद अब पैपराजी पर भड़कीं Taapsee Pannu, कह डाली ऐसी बात

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म 'दोबारा' (Dobaaraa) को लेकर तो चर्चा में हैं ही. जिसके प्रमोशन के दौरान वो बिल्कुल बेबाक अंदाज में नज़र आयी. लेकिन लग रहा है कि उनका ये अंदाज भारी पड़ रहा है, क्योंकि पैपराजी के साथ एक्ट्रेस की बहस हो गई है.

Updated on: 08 Aug 2022, 11:44 PM

नई दिल्ली:

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपनी फिल्म 'दोबारा' (Taapsee Pannu Dobaaraa) को लेकर तो चर्चा में हैं ही. जिसके प्रमोशन के दौरान वो बिल्कुल बेबाक अंदाज में नज़र आयी. लेकिन अब लग रहा है कि उनकी ये बेबाकी उन पर भारी पड़ रही है. ऐसा इसलिए क्योंकि पहले तो एक्ट्रेस ने फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Taapsee Pannu Anurag Kashyap) के साथ मिलकर अपनी इस अपकमिंग फिल्म को बॉयकॉट (Taapsee Pannu boycott statement) करने की बात कह डाली. जिसके बाद अब पैपराजी के साथ उनकी बहसबाजी की खबरें सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हर कोई जानना चाहता है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि तापसी पैपराजी (Taapsee Pannu argument with paparazzi) से बहस करने लगी. तो आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

दरअसल, हाल ही में एक्ट्रेस फिल्म के प्रमोशन के लिए मुंबई के मीठाबाई कॉलेज (Taapsee Pannu in Mithabai college) पहुंची थी. इसी दौरान तापसी (Taapsee Pannu argument) आती हैं और तुरंत अंदर जाने लगती हैं. जबकि पैपराजी उन्हें तस्वीरों के लिए रुककर पोज देने के लिए कहते हैं. लेकिन एक्ट्रेस बिना सुना अंदर जाने लगती हैं. जिस पर एक फोटोग्राफर एक्ट्रेस से कहता है कि आप इवेंट में देरी से आई हैं. जिसके बाद फोटो के लिए रुक भी नहीं रहीं हैं. इसके बावजूद कि वे उनकी तस्वीरों के लिए पिछले 2 घंटों से इंतजार कर रहे हैं. 

जिस पर तापसी (Taapsee Pannu statement) कहती हैं, 'मुझे जो बोला गया मैं कर रहीं हूं, आप मुझ पर क्यों चिल्ला रहे हो?' जिसके बाद पैपराजी कहते हैं कि वो भी तो इतने समय से इंतजार कर रहे हैं. वहीं, तापसी एक पैपराजी से कहती हैं, 'कृपया मुझसे सम्मानजनक तरीके से बात करें, मैं सिर्फ अपना काम कर रही हूं. मैं हर उस जगह पर समय पर पहुंच गयी हूं, जहां मुझसे कहा गया है. तुम मुझसे इज्जत से बात करोगे, मैं भी तुमसे इज्जत से बात करूंगी.'

वहीं, एक्ट्रेस इतने पर ही बिना रुके आगे भी बातें कहती हैं. तापसी का कहना है, 'कैमरा मेरी तरफ है, इसलिए केवल मेरा पक्ष देखा जा सकता है. अगर यह एक बार आपकी तरफ किया जाए तो आपको एहसास होगा कि आप मुझसे कैसे बात कर रहे हैं.' इन सबके बाद तापसी हाथ जोड़कर कहती हैं, आप ही हमेशा सही होते हैं, एक्टर ही हमेश गलत होता है.'