News Nation Logo
Banner

शहनाज़ गिल ने आखिर क्यों कहा नहीं लेंगी सलमान खान का नाम ? जानकर उड़ जाएंगे होश

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 24 Apr 2022, 07:43:08 AM
Shehnaz Gill

Shehnaz Gill (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली :  

शो बिग बॉस (Bigg Boss) से अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) इन दिनों खबरों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस हाल ही में तनमय भट्ट के शो 'तनमय रिएक्ट्स' में दिखाई दी हैं. शो बिग बॉस से असल माइने में किसी को पहचान मिली है, तो वो हैं एक्ट्रेस शहनाज गिल. उन्होंने शो के माध्यम से अपनी एक अलग ही छाप छोड़ी, जिसे देखकर हर कोई हैरान है. वो एक के बाद एक बड़े प्रोजेक्ट्स साइन करती जा रही हैं. उनकी सफलता अब किसी दूसरे सदस्य पर निर्भर भी नहीं है.  अपने हालही के इंटरव्यू में शहनाज़ गिल ने कई सारी बातों पर अपना रिएक्शन दिया है.  लेकिन जो उन्होंने सलमान खान (Salman Khan) पर कहा है, वो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. तो चलिए जानते हैं क्या है पूरा माजरा ?

शहनाज़ गिल ने आखिर क्यों कहा नहीं लेंगी सलमान खान का नाम ?

दरअसल, जब एक्ट्रेस से सवाल किया गया कि आखिर क्यों ? वो सलमान खान (Salman Khan) को सर कहकर बुलाती हैं और शाहरुख को नहीं जिसपर एक्ट्रेस का कहना है, जब कोई आपकी तारीफ करता है तो वो आपकी फेवरेट लिस्ट में आ ही जाता है. सलमान सर को पता है किसके साथ क्या बात करेंगे तो क्या मिलेगा. वो हालात को बहुत अच्छे से संभालते हैं. वहीं जब दूसरे सवाल में सलमान खान के साथ प्राइवेटली वक्त गुज़ारने पर विचार मांगा गया तो उन्होंने कहा, लोगों को लगता होगा कि मैंने किया है शायद. मैं सिर्फ शैले में मिली हूं वो भी थोड़ी देर के लिए. मैं ज्यादा बात नहीं कर पाई. शहनाज़ गिल ने कहा कि सलमान से मुलाकात के वक्त वो शरमा रही थीं. सलमान के फोन नंबर के सवाल पर उन्होंने कहा कि उनके पास सलमान का नंबर नहीं है.

यह भी जानिए -  विक्रम भट्ट की फिल्म से अविका गौर की हो रही है बॉलीवुड में एंट्री, लोग कर रहें हैं इस बात पर कमेंट्री 

बता दें, एक्ट्रेस शहनाज़ गिल (Shehnaz Gill) इने आगे कहा, उनके लिए मेरे मुंह से सलमान खान कभी नहीं निकलेगा. सलमान सर ही निकलेगा क्योंकि वो मेरे लिए सर ही हैं. उन्होंने कहा कि वो शाहरुख को शाहरुख खान बोलती हैं क्योंकि उन्होंने उन्हें फिल्मों में शाहरुख के तौर पर देखा है. शहनाज़ ने कहा, सलमान सर को मैं पर्सनली जानती हूं. तो मेरे मुंह से सर निकलता है. ऑटोमेटिक उनके लिए रिस्पेक्ट निकलती है.

First Published : 24 Apr 2022, 07:43:08 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.