logo-image

रश्मिका मंदाना ने क्यों तोड़ दी थी अपनी सगाई? वजह जानकर हैरान हुए लोग

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) संग सीरियस रिलेशनशिप में थीं.

Updated on: 17 May 2022, 07:39 PM

नई दिल्ली :

रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)आज एक बड़ी एक्ट्रेस बन चुकी हैं. उन्हें (Rashmika Mandanna)अब किसी और के पहचान की जरूरत नहीं है. कम उम्र में एक्ट्रेस ने एक बड़ी सफलता हासिल करली है. रश्मिका एक के बाद एक हिट फिल्म देती हुई नजर आ रही है. एक्ट्रेस को ये पहचान यूं ही नहीं मिली एक्ट्रेस ने सबकुछ अपनी मेहनत आर काबिलियत के दम पर हासिल किया है. रश्मिका ने फिल्म 'किरिक पार्टी' से साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू किया था. जो उनके करियर की शुरूआत के लिए बेस्ट फिल्म साबित हुई. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लेकिन अगर उनकी निजी जिंदगी के कुछ पुराने किस्सों में नजर डाले तो एक्ट्रेस ने 2017 में ही सगाई कर ली थी, जिसकी जानकारी बहुत कम लोगों को ही है. 

यह भी जानिए -  करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की एक वीडियो, जिसने मजबूर कर दिया लोगों को बोलने पर

दरअसल, रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) एक्टर रक्षित शेट्टी (Rakshit Shetty) संग सीरियस रिलेशनशिप में थीं. रश्मिका ने रक्षित शेट्टी के साथ फिल्म किरिक पार्टी से ही अपने करियर की शानदार शुरुआत की थी. दोनों इस दौरान एक दूसरे के बेहद करीब आ गए थे. जिसके बाद साल 2017 में इस खूबसूरत कपल ने सगाई कर ली थी. हालांकि किस्मत को इनका रिश्ता मंज़ूर नहीं था. सगाई के करीब 14 महीने बाद ही रश्मिका और रक्षित की राहें जुदा हो गईं. रश्मिका और रक्षित शेट्टी की सगाई क्यों टूटी इसको लेकर दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर बात नहीं की.

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों सितारों के बीच तालमेल नहीं बन पा रहा था. इसके अलावा कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया कि इनके सगाई टूटने की वजह इनका परिवार था.  हालांकि रश्मिका और रक्षित ने सगाई टूटने पर कुछ भी नहीं कहा था. और सच कुछ भी हो इसे तो सिर्फ वो ही बता सकते हैं.