logo-image

करीना कपूर ने शेयर की बेटे तैमूर की एक वीडियो, जिसने मजबूर कर दिया लोगों को बोलने पर

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान की एक वीडियो शेयर की है, जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

Updated on: 17 May 2022, 06:46 PM

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव हैं. वो (Kareena Kapoor Khan)अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ अक्सर शेयर करती रहती हैं. उनकी पोस्ट हमेशा ही कुछ अलग होती है.  एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने बेटे तैमूर अली खान की एक वीडियो शेयर की है, जो सभी का ध्यान खींचने के लिए काफी है. इस वीडियो में लोग अपना- अपना रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे है. उनकी यह पोस्ट फैंस को खूब लुभा रही है. इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अपने आपको प्राउड मदर बताया है.  बेबो ने अपना यह वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा किया है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KareenaKapoorThrowback (@kareenakapoorthrowback)

यह भी जानिए -  शिल्पा शेट्टी का पुराना जख्म हुआ फिर ताजा, एक्ट्रेस ने ऐसे संभाली बात

आपको बताते चलें कि इस वीडियो में तैमूर (Taimur Ali Khan) को सेफ्टी हार्नेस पहने, सीढ़ी पर चढ़ते हुए और फिर  सुरक्षित रूप से उतरने के लिए एक छोटी ऊंचाई से कूदते हुए दिखाया गया है. करीना ने इस वीडियो को कैप्शन देते हुए लिखा 'प्ले टाइम'. वहीं वो (Taimur Ali Khan) इस वीडियो में पीले रंग की टी-शर्ट और काले रंग की ट्राउजर में लाल रंग का हेलमेट और कमर से बंधा हार्नेस पहने हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ उन्होंने फैरेल विलियम्स के गाने हैप्पी को वीडियो को शेयर करते हुए जोड़ा है. एक्ट्रेस (Kareena Kapoor Khan)अपनी फैमिली फोटोज अक्सर साझा करती रहती हैं. जिसपर फैंस का जबरदस्त रिएक्सशन आता है.