logo-image

शिल्पा शेट्टी का पुराना जख्म हुआ फिर ताजा, एक्ट्रेस ने ऐसे संभाली बात

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma) को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं.

Updated on: 17 May 2022, 06:05 PM

नई दिल्ली :

एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. वहीं इन दिनों वो अपनी फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma)को लेकर खूब चर्चा बटोर रही हैं. जिसका ट्रेलर भी सामने आ चुका है. इस फिल्म में उनका रोल बेहद दमदार है, जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. वैसे एक्ट्रेस किसी भी रोल को करे वो शानदार ही रहता है. ऐसा पहली दफा हुआ है, जब एक्ट्रेस सुपरवुमन के अवतार में नजर आईं हैं.  ट्रेलर को लोगों ने अच्छा रिस्पॉन्स दिया है.  फिल्म 'निकम्मा' (Nikamma Movie) में शिल्पा शेट्टी के अलावा भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यू दासानी भी लीड रोल में हैं. वहीं फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान एक्ट्रेस ने अपने जिंदगी पर ऐसा कुछ बोल दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

यह भी जानिए -  अब करियर में भी विराट कोहली दे रहे हैं अनुष्का शर्मा का साथ, धूप हो या छांव थामे रहते हैं उनका हाथ

आपको बता दें, जब एक्ट्रेस (Shilpa Shetty)से पति राज कुंद्रा को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा - वैसे मुझे  लगता है कि हम यहां न केवल मेरे लिए बल्कि हमारे डायरेक्टर सब्बीर और अभिमन्यु और शर्ली के लिए एक नई शुरुआत का जश्न मनाने के एक साथ हाज़िर हुए हैं. जिन्होंने इस फिल्म पर बहुत मेहनत की है. मुझे नहीं लगता कि इस वक़्त हमें मेरे या मेरे जीवन के बारे में बात करनी चाहिए.

लेकिन अपनी बात को अधूरा न छोड़ते हुए शिल्पा शेट्टी ने आगे कहा की- हम सभी अपनी ज़िन्दगी में एक कठिन दौर से गुजरे हैं. पिछले 2 साल न केवल मेरे लिए बल्कि बहुत से लोगों के लिए मुश्किल रहे हैं. फिल्म उद्योग भी मुश्किल दौर से गुज़रा है. लोग फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में नहीं आ सके. लेकिन, यह हमारे लिए बहुत बड़ा पल है. उन्होंने सबकुछ बड़ी ही समझदारी के साथ हैंडल किया, जिसे देखकर एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ भी कर रहे हैं.