logo-image

अब करियर में भी विराट कोहली दे रहे हैं अनुष्का शर्मा का साथ, धूप हो या छांव थामे रहते हैं उनका हाथ

अनुष्का (Anushka Sharma) अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर बेहद सीरियस हैं, जिसकी तैयारी को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान काफी सारी बातें शेयर की हैं.

Updated on: 17 May 2022, 04:23 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं. उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक फिल्में की है. उनका अंदाज हमेशा ही औरों से हटकर रहा है. इन दिनों एक्ट्रेस इंडियन क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान झूलन गोस्वामी की बायोपिक चकदा एक्सप्रेस की ताबड़तोड़ तैयारी कर रही हैं. उनकी एक्टिंग की तो हमेशा ही तारीफ होती है.  वहीं एक्ट्रेस काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आ रही थी. लेकिन अब एक बार फिर से उन्होंने अपने करियर पर फोकस करना शुरु कर दिया है. एक्ट्रेस ने हाल ही में फिल्म से जुड़ी एक वीडियो साझा की थी, जिसमें उनकी मेहनत साफ नजर आ रही थी. 

यह भी जानिए -  एक्ट्रेस सीरत इस फिल्म से करेंगी अपना बॉलीवुड डेब्यू

आपको बताते चलें कि अनुष्का (Anushka Sharma) अपनी फिल्म चकदा एक्सप्रेस को लेकर बेहद सीरियस हैं, जिसकी तैयारी को लेकर उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान काफी सारी बातें शेयर की हैं. उन्होंने इस दौरान कहा कि वो बैटिंग की टिप्स अपने पति कोहली (Virat Kohli) से ले रही हैं पर वह गेंदबाजी के लिए अपने कोच पर ज्यादा यकीन करती हैं. उन्होंने आगे कहा - हां, जिस दिन मैं अच्छी तरह से दोनों में हुनरमंद हो जाउंगी उस दिन जल्द एक वीडियो आप सबको शेयर करूंगी.  

इसके साथ ही वो ये कहती नजर आईं थी कि विराट को मैंने खेल के मैदान में इसके लिए काफी मेहनत करते देखा है. वहीं उन्होंने भी मेरे काम को लेकर सराहना की है क्योंकि हमें भी कई ऐसी जगहों पर शूटिंग करनी होती है जहां काफी चैलेजिंग भरे मौसम होते हैं. इस दौरान विराट मेरे साथ शूटिंग पर रहे हैं. वह इस बात को बखुबी जानते हैं कि हर काम में मेहनत होता है. उनका यह इंटरव्यू लोगों को खूब पसंद आ रहा है. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर कुछ ना कुछ साझा कर अपनी निजी जिंदगी से फैंस को रूबरू करवाती हैं.