logo-image

Jr NTR : जूनियर एनटीआर ने क्यों कहा कि नहीं करेंगे फिल्म ? वजह सुन चौंके लोग

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के गाने नाटु नाटु (Naatu Naatu) को मिले ऑस्कर को लेकर लगातार खबरों में बने हुए थे. लेकिन इस बीच उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है जिसके चलते लोग हैरान हो गए हैं.

Updated on: 21 Mar 2023, 12:04 PM

नई दिल्ली :

जूनियर एनटीआर (Jr NTR) इन दिनों अपनी फिल्म 'आरआरआर' (RRR) के गाने नाटु नाटु (Naatu Naatu) को मिले ऑस्कर को लेकर लगातार खबरों में बने हुए थे. लेकिन इस बीच उन्होंने ऐसा कुछ बोल दिया है जिसके चलते लोग हैरान हो गए हैं. दरअसल, एक इवेंट के दौरान जूनियर एनटीआर से उनके अगले प्रोजेक्ट के बारे में पूछा गया, जिसके जवाब में एक्टर ने कहा कि उन्होंने अभी तक कोई अन्य फिल्म साइन नहीं की है, अगर लोग उनसे इसके बारे में पूछते रहेंगे, तो वो फिल्में करना बंद कर देंगे. हालांकि बाद में उन्होंने हंसते हुए ये साफ कर दिया कि वो मजाक कर रहे  हैं.

इसके बाद लोगों को राहत की सांस आई. एक्टर जूनियर एनटीआर कोराताला शिवा के साथ अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस रहे हैं. इसी फिल्म के जरिए बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर साउथ में डेब्यू भी करेंगी. यह फिल्म 5 अप्रैल, 2024 को रिलीज होने वाली है. 

यह भी पढ़ें : Salman Khan : जान जाने से नहीं डरते सुपरस्टार सलमान खान, धमकी का कोई नहीं है असर

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

आरआरआर सीक्वल -

आपको बता दें कि ऑस्कर (Oscars) रेड कार्पेट पर आरआरआर सीक्वल के बारे में कुछ बातें करते हुए जूनियर एनटीआर ने कहा था, 'इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता. राजामौली ने अभी भी हमें नहीं बताया है कि यह कब शुरू होने जा रही है.' अभिनेता ने फिल्म के 'लॉन्ग शूट' शेड्यूल के बारे में भी बताया.

 उन्होंने कहा, 'बिल्कुल, इसलिए, हम इसके शुरू होने से पहले ही अपने सभी कमिटमेंट्स खत्म कर लेना चाहते हैं और कुछ और नहीं करना चाहते हैं.' एसएस राजामौली (SS Rajamouli)द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राम चरण (Ram CHaran), आलिया भट्ट, अजय देवगन और अन्य ने भी अभिनय किया था, जिसे दर्शकों ने दिल खोलकर प्यार दिया था.

यह भी पढ़ें : Suniel Shetty : सुनील शेट्टी ने शाहरुख खान को बताया 'secure' पर्सन, साझा किए पुराने किस्से