logo-image

आलिया भट्ट के मां बनने पर उनकी सासू मां का क्यों आया हैरान होने वाला रिएक्शन ?

आलिया भट्ट रणबीर कपूर के पैरेंट्स बनने की खबर पर नीतू कपूर का रिएक्शन देखकर लोग काफी ज्यादा हैरान हो गए हैं.

Updated on: 27 Jun 2022, 03:42 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर जोड़ी आलिया भट्ट रणबीर कपूर जल्द पैरेंट्स बनने वाले हैं. आज ही एक्ट्रेस ने इस खुशी (Alia Bhatt Pregnancy News) को लोगों से साझा की है. एक्ट्रेस ने अपनी और रणबीर की हॉस्पिटल से जांच की एक तस्वीर लोगों से साझा करते हुए बेबी के आने की खबर दी है. इसके बाद से हर कोई दोनों को बधाई देते हुए नजर आ रहा है. दोनों के परिवार वाले इस खबर के आने के बाद बहुद ज्यादा खुश है. वहीं दोनों के शादी को अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है. आलिया की मां बनने की खबर से उनकी मां सोनी राजदान, और उनकी सासू मां नीतू कपूर तो सबसे ज्यादा खुश हैं आखिर दादी और नानी जो बनने वाली हैं. 

यह भी जानिए -  Salman Khan पर चढ़ा 'पुष्पा' का खुमार, Video में यूं गुनगुनाया 'ऊ अंटावा'

आपको बता दें कि एक्ट्रेस (Alia Bhatt Pregnancy News) के पोस्ट शेयर करने के बाद जब कुछ मीडिया कर्मी ने नीतू कपूर को बधाई (Alia Bhatt Pregnancy News) दी, तो अभिनेत्री हैरान रह गईं. उन्होंने पूछा किस बात की बधाई. जब पपराजी ने कहा दादी बनने की बधाई नीतू जी, 'जुग जुग जियो'. इस पर मजेदार प्रतिक्रिया देते हुए नीतू ने कहा- अब 'जुग जुग जियो' नहीं अब 'शमशेरा'.

इसके तुरंत बाद नीतू कपूर ने धीमी आवाज में कहा, 'पूरी दुनिया को कैसे पता चल गया है कि मैं दादी बनने वाली हूं.' इसके जवाब में जब पपराजी ने कहा कि आलिया ने सुबह ही इस बात का एलान अपने इंस्टा पोस्ट पर किया है तो नीतू हैरान रह गईं.  अब सोशल मीडिया पर लोग कपल को लगातार बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं.