News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

आखिर क्यों हो रहा है #Bycott83 गूगल पर ट्रेंड?

हैशटैग 'बॉयकॉट 83' शुक्रवार सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म को बॉयकॉट ( boycott 83 trending high on twitter) करने की मांग कई कारणों की वजह से उठ रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Radha Agrawal | Updated on: 24 Dec 2021, 06:17:48 PM
83

83 (Photo Credit: Instagram )

नई दिल्ली :

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मच अवेटेड फिल्म 83 बड़े पर्दे पर रिलीज़ होते ही दर्शकों द्वारा बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. सोशल मीडिया पर #Bycott83 खूब ट्रेंड कर रहा है. दरअसल मामला यह है कि रणवीर सिंह को सुशांत सिंह राजपूत के फैंस (Sushant Singh Rajput fans) ने रडार पर ले लिया है. हैशटैग 'बॉयकॉट 83' शुक्रवार सुबह से ही ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. फिल्म को बॉयकॉट ( boycott 83 trending high on twitter) करने की मांग कई कारणों की वजह से उठ रही है. आपको बता दें हाल ही फिल्म के प्रीमियर पर लोगों का काफी अच्छा रिएक्शन आया था लेकिन फिल्म के रिलीज़ होते ही दर्शक फिल्म की बुराई कर रहे हैं. फिल्म का रिव्यु भी कुछ खास नहीं है. अधिकतर लोगों का मानना है कि फिल्म में रणवीर सिंह ओवर एक्टिंग कर रहे हैं. 

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के प्रशंसक, शिकायत कर रहे हैं कि कई मौकों पर रणवीर सिंह ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का मजाक उड़ाया है. तो वहीं कुछ लोगों का कहना है कि दीपिका पादुकोण ने बीते  कुछ समय पहले जेएनयू के छात्रों का समर्थन किया था जिसके वजह से उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है. इससे पहले भी मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित फिल्म ‘छपाक’ लोगों के निशाने पर आई थी. 

 यह भी पढ़ें: Radhe Shyam Trailer out: क्या Prabhas और Pooja Hegde के बीच हुआ वो जो नहीं होना था?

देखें लोगों के रिएक्शंस : 

First Published : 24 Dec 2021, 06:15:54 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.