News Nation Logo

सैफ और रानी को नाराज़ करने वाले कौन हैं ये नए बंटी और बबली?

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल 'बंटी और बबली 2' जल्दी आ रही है. इसके टीज़र में सैफ और रानी को नाराज़ करने वाले नए बंटी और बबली कौन हैं, ये हम आपको बताने वाले हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 25 Oct 2021, 05:45:26 PM
article image

नए बंटी और बबली मचाएंगे धमाल (Photo Credit: News Nation)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बंटी और बबली' की सीक्वल 'बंटी और बबली 2' जल्दी आ रही है. जिसमें सैफ अली खान और रानी मुखर्जी की दमदार जोड़ी दिखने वाली हैं. लेकिन इस फिल्म में एक और नई जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी. उनका लुक भी रिवील कर दिया गया है. इसके बाद फैंस इस नई जोड़ी को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके अलावा लोग ये जानने के लिए भी काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं कि ये नए बंटी और बबली कौन हैं. क्या वे इस फिल्म में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में जगह बना पाएंगे?

बता दें कि फिल्म की नई बबली के रुप में शरवरी वाघ नज़र आएंगी. शरवरी महाराष्ट के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की पोती हैं. उनका जन्म 14 जून, 1996 को मुंबई में हुआ था.बता दें कि शरवरी 16 साल की उम्र से ग्लैमर की दुनिया में हैं. उन्होंने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी. जिसके बाद एक्ट्रेस ने वेब सीरीज 'फॉरगॉटन आर्मी' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा. लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो फिल्म 'बंटी और बबली 2' से डेब्यू करने जा रही हैं. इसके अलावा शरवरी फिल्म 'प्यार का पंचनामा 2', 'बाजीराव मस्तानी','सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं.

यह भी पढ़ें-

कभी कुली का काम और बस कंडक्टर की नौकरी करते थे मेगास्टार रजनीकांत

वहीं बात करें शरवरी की लव लाइफ की तो उनका नाम बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल के भाई सनी कौशल से जुड़ता है. खबरों के मुताबिक, वो सनी को डेट कर रही हैं. हालांकि, दोनों ने अपने रिश्ते पर कभी खुलकर बात नहीं की है.

वहीं, बढ़ें बंटी और बबली 2 के दूसरे मेन लीड किरदार की तरफ तो एक्टर सिद्धांत फिल्म में नए बंटी का रोल प्ले कर रहे हैं. सिद्धांत ने साल 2019 में आई फिल्म 'गली बॉय' में एमसी शेर के रूप में अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता. यह उनकी डेब्यू फिल्म थी. सिद्धांत का जन्म 29 अप्रैल 1993 को हुआ था. एक्टर कई मॉडलिंग असाइनमेंट्स पर भी काम कर चुके हैं. इसके बाद उन्होंने एक एक्टर और राइटर के तौर पर भी काम किया, जिसके लिए उन्होंने थिएटर ग्रुप को भी जॉइन किया था.

रिपोर्ट्स की मानें तो शुरुआत में सिद्धांत की मुलाकात लव रंजन से हुई. जिन्होंने एक्टर को टीवी इंडस्ट्री में ब्रेक दिया. उन्होंने साल 2017 में अपने टीवी सीरियल 'लाइफ सही है' में कास्ट किया था. हालांकि, फिर उन्हें साल 2017 में ही आई वेब सीरीज 'इंसाइड एज' से पहचान मिली. जिसके बाद उन्होंने साल 2019 में गली ब्वॉय से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 

यह भी पढ़ें-

रजनीकांत को मिला 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड', अमिताभ की फिल्मों की रिमेक से शुरू किया था फिल्मी सफर

वरुण वी शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म 'बंटी और बबली 2' 19 नवंबर को रिलीज़ होने वाली है. फिल्म का टीज़र हाल ही में आउट हुआ है. अब देखना ये होगा कि नए बंटी और बबली की ये जोड़ी फैंस का दिल जीतने में कामयाब हो पाती है या नहीं.

आपको बता दें कि हाल ही में बंटी और बबली 2 का टीज़र रिलीज़ हुआ था. जिसमें नए बंटी और बबली को देख पुराने बंटी और बबली यानी सैफ और रानी नाराज़ होते नज़र आए थे. वो गुस्से में शॉट छोड़कर जाने लगते हैं. इतना ही नहीं वो डायरेक्टर-प्रोड्यूसर से बात करने के लिए भी कहते हैं. हालांकि, ये महज टीज़र का हिस्सा है. 

First Published : 25 Oct 2021, 05:45:26 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.