logo-image

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt, कौन है सबसे ज्यादा अमीर, जानें यहां

फैंस को रणबीर आलिया की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी शादी भी जल्द होने वाली है.

Updated on: 19 Feb 2022, 03:22 PM

New Delhi:

आज कल बॉलीवुड में बहुत सी जोड़ियों का बोलबाला है. कई सारी नई फिल्में भी रिलीज़ हो रही हैं. वहीं बी टाउन में कुछ जोड़ियां अपने लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. कटरीना कैफ- विक्की कौशल से लेकर फरहान की शादी तक हर जगह लव कपल्स के ही चर्चे होते हैं. फिर आते हैं लव बोर्ड्स रणबीर कपूर और आलिआ भट्ट. इनकी लव स्टोरी के चर्चे हर जगह हैं. फैंस को रणबीर आलिया की शादी का भी बेसब्री से इंतजार है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इनकी शादी भी जल्द होने वाली है. जिसकी तैयारी में इनके परिवार वाले लग गए हैं. लेकिन क्या अपने सोचा है कि इन दोनो में से सबसे ज्यादा लक्ज़री लाइफ का कौन शौक़ीन है और कौन है सबसे ज्यादा अमीर. तो चलिए आज बताते हैं रणबीर कपूर( Ranbir Kapoor) और आलिआ भट्ट( Alia Bhatt) की संपत्ति के बारें में.  

यह भी पढ़ें- Rekha के साथ काम करने के बाद इस एक्ट्रेस का डूबा था फिल्मी करियर, जानें वजह

आलिया भट्ट की संपत्ति

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साल 2021 तक आलिया भट्ट के पास 158 करोड़ की कुल संपत्ति है. एक महीने में आलिया 50 से 60 लाख से ज़्यादा कमा लेती हैं. आलिया एक फिल्म के लिए 2-5 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं. इसके अल्वा इनके पास बांद्रा और जुहू में आलिआ के पास लक्ज़री अपार्टमेंट भी है. अलिअ भट्ट को गाड़ियों का भी शौक है. आलिया भट्ट के पास Range Rover, Audi, BMW, Mercedes, Jaguar जैसी महंगी गाड़ियों का कलेक्शन है.

खानदानी रईस हैं रणबीर कपूर 

वही बात अगर सबके फेवरेट रणबीर कपूर की करें तो रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर 337 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor Fees) एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. ब्रांड इंडोर्समेंट के लिए भी एक्टर 5  से 6  करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड के Bachchan Panday Indo-Tibetan के जवानों के साथ वॉलीबाल खेलते नज़र आए

धांसू कार कलेक्शन

रणबीर कपूर के पास Range Rover Vogue, Audi R8, Mercedes G63 AMG, Audi A8L, Range Rover Sport जैसी कई गाड़ियां हैं. आलिया और रणबीर के वर्क फ्रंट की बात करें, तो एक ओर जहां आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'ब्रह्मास्त्र', 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' और आरआरआर' में नजर आने वाली हैं. वहीं रणबीर 'ब्रह्मास्त्र', 'शमशेरा', और 'एनिमल' में अपनी धांसू एक्टिंग की झलक एक बार फिर दिखाने वाले हैं. अब देखना ये है कि यो दोनों इस बार जनता के दिल में अपना जादू चला पाते हैं या नहीं.