logo-image

कौन हैं तापसी पन्नू के बॉयफ्रेंड मथायस बोई, क्यों हुए ट्रोल

बॉयफ्रेंड मथायस बो (Mathias Boe) डेनमार्क से हैं और वे बैडमिंटन प्लेयर हैं. 2015 में यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था. 2012 में भी मथायस ने समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं.

Updated on: 06 Mar 2021, 09:08 AM

highlights

  • बैडमिंटन खिलाड़ी हैं तापसी के बॉयफ्रेंड
  • ओलंपिक में सिल्वर मेडल जीत चुके हैं
  • इंडिनय बैडमिंटन टीम के कोच हैं मथायस

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) पर आयकर विभाग के छापेमारी से उनके बॉयफ्रेंड काफी चिंता में हैं. उन्होंने खेलमंत्री किरन रिजिजु (Kiran Rijiju) से इस मामले में मदद करने की अपील की. जिसके बाद से वे काफी ट्रेंड कर रहे हैं. तापसी के बॉयफ्रेंड मथायस बो (Mathias Boe) डेनमार्क से हैं और वे बैडमिंटन प्लेयर हैं. 2015 में यूरोपियन गेम्स में उन्होंने गोल्ड मेडल जीता था. 2012 में भी मथायस ने समर ओलंपिक्स में सिल्वर मेडल अपने नाम किया था. दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से डेट कर रहे हैं. लंदन ओलंपिक 2012 के रजत पदक विजेता मथायस बो (Mathias Boe) को चिराग और सात्विक के आग्रह पर कोचिंग का काम सौंपा गया था. इसी बीच तापसी के ब्वॉयफ्रेंड और इंडिनय बैडमिंटन कोच मथाइस बोई (Mathias Boe) भी इस कारण से बहुत परेशान दिखाई दे रहे हैं. उन्होंने तापसी और उनके परिवार के लिए खेल मंत्री किरण रिजिजू से मदद की गुहार लगाई है. 

मथायस ने ट्वीट किया था कि खुद को उथल-पुथल में पा रहा हूं. कुछ महान एथलीटों के कोच के रूप में पहली बार भारत का प्रतिनिधित्व करना और इस बीच आईटी डिपार्टमेंट द्वारा तापसी के घर पर छापा मारना, उनके परिवार पर अनावश्यक दबाव डाल रहा है. खासतौर पर उनके माता-पिता के लिए. किरन रिजीजू प्लीज कुछ करिए. वहीं किरण रिजिजू ने इंडियन बैडमिंटन कोच को दो टूक जवाब देते हुए ट्वीट कर लिखा कि कानून सबसे ऊपर है और हम सभी को उसका सम्मान करना चाहिए. ये विषय आपके और मेरे दायरे से बाहर है. हमें अपने पेशेवर जिम्मेदारियों की ओर ध्यान लगाना चाहिए, जो भारतीय खेल के लिए फायदेमंद रहेगा.

यह भी पढ़ें- कौन हैं अनुपमा परमेश्वरन जिनसे जसप्रीत बुमराह की शादी उड़ी थी अफवाह

बता दें कि फिल्म 'फैंटम' में टैक्स चोरी को लेकर आयकर विभाग (Income Tax Department) की मुंबई और पुणे से शुरू हुई छापेमारी अब दिल्ली और हैदराबाद तक पहुंच गई है. अभिनेत्री तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और डॉयरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) से गुरुवार को हुई पूछताछ में आयकर विभाग की टीम को कई अहम जानकारियां हासिल हुई हैं. जानकारियों के मुताबिक फिल्मों, वेब सिरीज, अभिनय, निर्देशन एवं टैलंट हंट इत्यादि का संचालन करने वाली कंपनियों की ओर से दिखाए गई आय और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से हुई आमदनी में काफी विसंगति पाई है. यह राशि 350 करोड़ रुपये है, जिसके बारे में आयकर विभाग की टीम को संतोषजनक जवाब नहीं मिले हैं.

यह भी पढ़ें- धनाश्री वर्मा ने Beach पर किया डांस, पति युजवेंद्र चहल ने बनाया Video

मोबाइल का डाटा भी डिलीट किया

आयकर विभाग की ओर से की जा रही छापेमारी और पूछताछ को लेकर विभाग से जुड़े सूत्रों ने साफ किया कि दोनों अलग-अलग मामले चल रहे हैं. एक तापसी पन्नू के खिलाफ है तो दूसरा मामला फैंटम फिल्म्स के शेयरधारकों के खिलाफ है. विभाग के अफसरों को संदेह है कि उनके मोबाइल फोन से कुछ डेटा डिलीट किया गया है. हालांकि आयकर विभाग के अधिकारियों के पास ऐसे विशेषज्ञ हैं जो फिर से डेटा को हासिल कर सकते हैं.