logo-image

आर्यन खान को जमानत ना मिलने पर रोने लगी थी ये लड़की, जानें क्या है खास रिश्ता

इस दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन (Aryan Khan) के मामले की सुनवाई हो या फिर उनसे मिलने की बात, सभी में एक लड़की का नाम काफी सामने आ रहा है

Updated on: 11 Oct 2021, 01:51 PM

highlights

  • आर्यन खान के साथ पूजा ददलानी का है खास रिश्ता
  • आर्यन खान से मिलने पहुंची थीं पूजा ददलानी
  • कॉर्डेलिया क्रूज ड्रग्स मामले में फंसे हैं आर्यन खान

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपने काम की वजह से कम और बेटे आर्यन खान के ड्रग्स मामले में नाम आने की वजह से ज्यादा सुर्खियों में हैं. इस दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन के मामले की सुनवाई हो या फिर उनसे मिलने की बात, सभी में एक लड़की का नाम काफी सामने आ रहा है. दरअसल, ये लड़की कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) है. पूजा ददलानी कथित तौर पर आर्यन और खान परिवार के बीच एक मध्यस्थ के रूप में काम कर रही हैं. कोर्ट की सुनवाई के दौरान भी पूजा वहां मौजूद थीं.

पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) साल 2012 से शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की मैनेजर हैं. कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो 8 अक्टूबर को आर्यन (Aryan Khan) की जमानत पर सुनवाई के दौरान वो अदालत के अंदर मौजूद थीं और जब कोर्ट ने जमानत खारिज कर दी तो वह इमोशनल भी हो गई थीं. पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) अक्सर मुंबई में शाहरुख के घर मन्नत में आयोजित समारोहों और पार्टियों में नजर आती हैं. 

यह भी पढ़ें: आर्यन खान की जमानत पर टली सुनवाई, बुधवार तक जेल में ही कटेगी रात

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

पूजा ददलानी (Pooja Dadlani) शाहरुख खान की क्रिकेट टीम कोलकाता नाइट राइडर्स और अन्य बिजनेस को भी देखती हैं. एक रिपोर्ट की मानें को उनकी कुल संपत्ति लगभग 45 करोड़ रुपये है. पूजा ददलानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ की निर्माताओं में से एक थीं. पूजा परिवार के काफी करीब हैं और कई खास मौकों पर शाहरुख-गौरी के साथ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Dadlani (@poojadadlani02)

वहीं शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बारे में बात करें तो ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन को आज (11 अक्टूबर) कोई राहत नहीं मिली है. मुंबई सेशन कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) की सुनवाई 13 अक्टूबर तक टाल दी है. तब तक आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में आम कैदियों की तरह ही रहना होगा. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) उसी दिन यानी बुधवार को अपना जवाब दाखिल करेगी. अब आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर को दोपहर 2.45 बजे तय की गई है.