logo-image

आर्यन खान की जमानत पर टली सुनवाई, बुधवार तक जेल में ही कटेगी रात

आर्यन खान (Aryan Khan), अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के साथ कॉर्डेलिया क्रूज पर कथित तौर पर आयोजित एक रेव पार्टी में पकड़े गए थे

Updated on: 11 Oct 2021, 01:35 PM

highlights

  • आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई टली
  • आर्थर रोड जेल में बंद हैं आर्यन खान
  • आर्यन खान को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया है

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी गई है. अदालत ने एनसीबी से इन 3 दिनों में जवाब दाखिल करने को कहा है. जिसके बाद इस मामले पर आगे की सुनवाई की जाएगी. आर्यन खान, अरबाज मर्चेट और मुनमुन धमेचा के साथ एक लक्जरी क्रूज पर कथित तौर पर आयोजित एक रेव पार्टी में पकड़े गए थे. इस कारण नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Ncb) ने उन्हें हिरासत में लिया था और बाद में गिरफ्तार किया. आर्यन खान मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं.

यह भी पढ़ें: जानें महानायक कैसे सभी मुश्किलों के खिलाफ मजबूती से खड़े हुए ?

आज कोर्ट में आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे और अमिर देसाई के अलावा शाहरुख खान की मैनेजर पूजा ददलानी भी कोर्ट में पहुंची थीं. चूंकि आर्यन खान (Aryan Khan) का केस कोर्ट की लिस्ट में शामिल नहीं था, इसलिए दूसरे मामलों की सुनवाई के बीच ही आर्यन की जमानत अर्जी की सुनवाई हुई. इससे पहले 8 अक्टूबर को मुंबई के मजिस्ट्रेट ने आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका को खारिज कर दिया था. मुंबई की किला कोर्ट अदालत ने तर्क दिया था कि आर्यन की जमानत पर सुनवाई का उसे अधिकार नहीं है. अदालत ने दो अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की याचिका भी खारिज कर दी थीं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शनिवार को बताया था कि कॉर्डेलिया क्रूज पर रेव पार्टी पर छापेमारी में कुल 14 लोगों को हिरासत में लिया था, लेकिन 6 लोगों को छोड़ दिया गया, क्योंकि उनके खिलाफ कोई आपत्तिजनक सबूत नहीं मिले थे. बता दें कि आर्यन खान को मुंबई की आर्थर जेल की बैरक नंबर 1 में रखा गया है. जेल में एक स्पेशल क्वारंटीन बैरक है, जहां आर्यन खान को 5 दिनों के लिए क्वारंटीन रखा जाएगा. हालांकि इस दौरान उन्हें जेल की पोशाक पहनने की जरूरत नहीं पड़ेगी, लेकिन उनके साथ अन्य कैदियों की तरह ही बर्ताव किया जाएगा. यानी आर्यन खान को भी अन्य कैदियों की तरह ही जेल का ही खाना खाना पड़ेगा. जेल रुटीन के मुताबिक आर्यन को सुबह 6 बजे उठना होगा. 7 बजे नाश्ता मिलेगा, 11 बजे दोपहर का खाना मिलेगा.