News Nation Logo

जानें महानायक कैसे सभी मुश्किलों के खिलाफ मजबूती से खड़े हुए ?

शो कौन बनेगा करोड़पति 13 ने फिल्मों के महानायक (Amitabh Bachchan ) के लिए जन्मदिन का स्पेशल एपिसोड जारी किया है. जिसकी एक झलक देखने को मिली. आज वो 79 वर्ष के हो गए है .

News Nation Bureau | Edited By : Vaishnavi Dwivedi | Updated on: 11 Oct 2021, 11:24:55 AM
amitabh bachchan films

Amitabh Bachan (Photo Credit: NewsNation)

मुंबई:

टी.वी. शो कौन बनेगा करोड़पति 13 ने फिल्मों के महानायक के लिए जन्मदिन का स्पेशल एपिसोड जारी किया है. जिसकी एक झलक देखने को मिली. आज वो 79 वर्ष के हो गए है . उनके फैंस ने उनको कई लुक्स में रीक्रिएट कर रहे थे. कुछ फैंस  ने उन्हें भावुक कर देने वाला नोट और हुए कविताएँ भी समर्पित कीं.. यहां तक उनके एक फैन ने एक कविता में अमिताभ की जर्नी के बारे में बताया . जिसमें उनके परिवार के लोगो की बाते भी  शामिल थी.लोगो ने उनके पिता हरिवंश राय बच्चन, मां तेजी बच्चन, बेटी श्वेता नंदा और पोती आराध्या बच्चन और उनकी फेमस फिल्मों, जैसे   दीवार, शोले,जंजीर और मुकद्दर का सिकंदर के बारें में भी कुछ दिलचस्प बाते की .एक फैन ने उनको कविता सुनाई...कि कैसे महानायक सभी मुश्किलों के खिलाफ मजबूती से खड़े हुए और कैसे वह सभी के दिलों में बस गए .यह सब सुनकर महानायक काफी ज्यादा भावुक हो गए थे ..

अमिताभ बच्चन हुए भावुक ,जन्मदिन पर फैंस ने दी जब ऐसे बधाई 

बतादें कि शहंशाह ने सभी का हाथ जोड़कर आभार व्यक्त किया .अमिताभ ने 2000 में कौन बनेगा करोड़पति के साथ टेलीविजन पर अपनी वापसी की .और इसके सभी सीज़न को उन्होंने ही होस्ट किया था . केवल तीसरे को छोड़कर, जिसे शाहरुख खान ने होस्ट किया था.. पिछले साल, उन्होंने एक ब्लॉग भी पोस्ट किया था .जिसमें उन्होंने कहा था कि जब केबीसी पहली बार शुरू हुआ था, तब उनके, क्रू और श्रोताओं द्वारा 'इतनी सारी गलतियाँ' की गई थीं .लेकिन हमने उन पर काबू पा लिया था, धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से .उस समय केबीसी  45 मिनट का आता था, फिर शो के एक घंटे को पूरा करने के लिए विज्ञापन आ जाता था ... जब रिकॉर्डिंग में प्रवाह आता है, तो हम बंद हो जाते हैं रीयल-टाइम में रिकॉर्डिंग.45  मिनट!!! वह कुछ था .अब, निश्चित रूप से, विस्तारित समय और खेल के कई अन्य पहलुओं के साथ इसमें बहुत अधिक समय लगना शुरू हो गया है..

इसे भी देखें-डॉक्टर उड़वाडिया ने दिया ओवरडोज , तब शहंशाह को आया होश

बतादें उन्होंने यह भी लिखा केबीसी 13 का प्रीमियर अगस्त में हुआ था. और केवल एक प्रतियोगी, हिमानी बुंदेला, अब तक 'करोड़पति' बनी हैं. इस सीजन में हर शुक्रवार को सेलिब्रिटी मेहमान भी आते हैं. रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा को हालिया शानदार शुक्रावर एपिसोड में देखा गया था. उन्होंने कैंसर से पीड़ित बच्चों के लिए पैसे जुटाए.जिसकी खूब सराहना की गई थी . लोगो ने इस जोड़ी को खूब प्यार दिया .और इनके कामों की भी सराहना भी की .आज का दिन महानायक के फैंस के लिए बेहद खास है .और होना भी चाहिए .महानायक जिस मुकाम पर वहां तक पहुंचना हर किसी का सपना होता है.और वो सपना पूरा हो पाए ये भी जरूरी नहीं . लेकिन उन्होंने सभी बाधाओं को हराते हुए जिंदगी की रेस में जीत हासिल की

First Published : 11 Oct 2021, 11:03:57 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.